फोटो गैलरी

Hindi Newsपरिवार को जिंदा जलाने का प्रयास

परिवार को जिंदा जलाने का प्रयास

क्षेत्र के बामनौली गांव में शनिवार रात में बदमाशों ने एक मकान में चोरी के बाद घर में आग लगाकर परिवार को जिंदा जलाने का प्रयास किया। परिजनों की चीख पुकार सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने पानी डालकर किसी तरह...

परिवार को जिंदा जलाने का प्रयास
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 26 Mar 2017 07:30 PM
ऐप पर पढ़ें

क्षेत्र के बामनौली गांव में शनिवार रात में बदमाशों ने एक मकान में चोरी के बाद घर में आग लगाकर परिवार को जिंदा जलाने का प्रयास किया। परिजनों की चीख पुकार सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने पानी डालकर किसी तरह आग पर काबू पाया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस को परिजनों ने तहरीर दी है।

चौगामा क्षेत्र के बामनौली गांव में शनिवार रात चोरों ने ब्रजपाल पुत्र कबूल के मकान में घुसकर लूटपाठ शुरू कर दी। चोरी के बाद बदमाशों ने घर में आग लगाकर परिवार को ही जिंदा जलाने का प्रयास किया। आग से घर में रखे फर्नीचर, कपड़े जल गए। घर में आग लगने के बाद परिवार की नींद खुली तो चीख पुकार मच गई। शोर मचाने के बाद पहुंचे ग्रामीणों ने पानी डालकर किसी तरह आग पर काबू पाया। घर में सो रही ब्रजपाल की लड़की लाल्ली ने बताया कि वह अपने बच्चों के साथ मकान के ऊपरी हिस्से पर सो रही थी। उसका भाई पिंटू अपनी पत्नी को लेकर बड़ौत के एक नर्सिंग होम में गया हुआ था। उसकी मां भी वहीं थी। सुबह सवेरे जब उसे मकान के निचले हिस्से से धुंआ निकलता देखा तो शोर मचा दिया। सूचना मिलने पर पहुंची दोघट पुलिस को परिजनों ने तहरीर दी है, लेकिन अभी रिपोर्ट दर्ज नहीं हो पाई है। पुलिस का कहना है कि वे अभी मामले में जांच कर रहे हैं। इस घटना के बाद से ग्रामीणों में आक्रोश और पीड़ित परिवार के सदस्यों में भय व्याप्त है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें