DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

किसान सेवा सहकारी समिति में 12 लाख का डाका

फलावदा के महलका गांव स्थित सहकारी समिति पर दिनदहाड़े नकाबपोश बदमाशों ने 12 लाख का डाका अंजाम दिया। हथियारों के बल पर पूरे स्टाफ और दो किसानों को बंधक बनाकर वारदात की गई। सूचना के बाद हड़कंप मच गया, लेकिन पुलिस आरोपियों को नहीं पकड़ सकी। समिति के एमडी की ओर से मुकदमा दर्ज कराया गया है।

फलावदा थानाक्षेत्र में सकौती मार्ग पर महलका गांव के बाहर ही किसान सेवा सहकारी समिति का कार्यालय है। यह समिति वर्तमान में जिला सहकारी बैंक के आधीन काम करती है। कार्यालय में किसानों को लोन देने और किसान क्रेडिट कार्ड के नवीनीकरण का काम चल रहा है। किसान वर्तमान में समिति में लोन की रकम जमा कराने आते है। दोपहर 12.45 बजे के आसपास समिति पर नकाबपोश छह बदमाश पिस्टल और तमंचे लेकर घुस आए। एक बदमाश ने मुख्य गेट बंद कर दिया। बाकी ने कार्यालय में बैठे सहायक एकाउंटेंट सुनील कुमार, क्लर्क नवाब सिंह, किसान अरूण कुमार व अनुज कुमार निवासी चिंदौड़ी को हथियारों के बल पर बंधक बना लिया। सभी को गोली मारने की धमकी देकर समिति के एमडी मुनेशपाल के कार्यालय में लाया गया। इसके बाद बदमाशों ने मारपीट करते हुए एमडी मुनेशपाल व उनके एकाउंटेंट परशुराम को भी बंधक बना लिया। बदमाशों ने कार्यालय के लॉकर में रखा 11.60 लाख रुपये और किसान अरुण कुमार से 47 हजार रुपये लूट लिए। इसके बाद बदमाशों ने सभी लोगों के मोबाइल और पर्स भी बदमाशों ने लूट लिए। चंद मिनटों में वारदात अंजाम देकर बदमाशों ने समिति का गेट बाहर से बंद कर दिया और फरार हो गए। इसके बाद कर्मचारियों हल्ला मचाया और बराबर में ही बिजलीघर से कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचकर बंधनमुक्त कराया।

एक बजे पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद एसपी देहात राजेश कुमार, सीओ सदर देहात और एसओ मौके पर पहुंचे। बदमाशों की तलाश में नाकाबंदी की गई, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। घटना को लेकर समिति के एमडी मुनेशपाल ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:12 lakhs daketi of Kisan Seva Sahakari Samiti