फोटो गैलरी

Hindi Newsपत्नी ने गर्लफ्रेंड संग जाने का विरोध किया तो झूल गया फांसी पर

पत्नी ने गर्लफ्रेंड संग जाने का विरोध किया तो झूल गया फांसी पर

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मोहनपुरी में शनिवार रात एक किताब पब्लिकेशन के ऑपरेटर ने फांसी लगाकर जान दे दी। वह अपनी गलफ्रेंड के साथ घूमने के लिए चला गया। पत्नी ने इस बात का विरोध किया, जिस पर उसने...

पत्नी ने गर्लफ्रेंड संग जाने का विरोध किया तो झूल गया फांसी पर
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 02 Jul 2016 11:38 PM
ऐप पर पढ़ें

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मोहनपुरी में शनिवार रात एक किताब पब्लिकेशन के ऑपरेटर ने फांसी लगाकर जान दे दी। वह अपनी गलफ्रेंड के साथ घूमने के लिए चला गया। पत्नी ने इस बात का विरोध किया, जिस पर उसने खुदकुशी कर ली।

मोहनपुरी निवासी सुबोध कुमार (26) वेस्टर्न कचहरी रोड स्थित किताबों के एक पब्लिकेशन में बतौर ऑपरेटर काम करता था। मूल रूप से नैनीताल निवासी सुबोध काफी समय से पत्नी सहित किराए के मकान पर मोहनपुरी में रह रहा था। ड्यूटी से आने के बाद वह कहीं चला गया। 

पुलिस ने बताया कि सुबोध अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कहीं घूमने के लिए चला गया था। इसका पता उसकी पत्नी को चल गया। सुबोध के घर आते ही पत्नी ने इस बात का विरोध जताया। इससे क्षुब्ध होकर युवक ने दुपट्टे का फंदा बनाकर फांसी पर लटककर जान दे दी। परिजन उसे सुशीला जसवंत राय अस्पताल लेकर पहुंचे, वहां उसे मृत घोषित कर दिया। 

परिजन बिना पोस्टमार्टम कराए ही शव को वहां से उठाकर घर ले आए। पीछे-पीछे पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस अब शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें