फोटो गैलरी

Hindi Newsयूपी : पूर्वांचल के टॉप फाइव में पांचों लड़कियां

यूपी : पूर्वांचल के टॉप फाइव में पांचों लड़कियां

यूपी बोर्ड के हाइस्कूल और इंटर की शुक्रवार को घोषित परीक्षाफल में पूर्वांचल के टॉप फाइव में पांचों स्थान पर लड़कियां काबिज रहीं। इस सूची में हाईस्कूल में मऊ की तीन और आजमगढ़ की एक छात्रा ने स्थान...

यूपी : पूर्वांचल के टॉप फाइव में पांचों लड़कियां
,नई दिल्ली Fri, 09 Jun 2017 02:30 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी बोर्ड के हाइस्कूल और इंटर की शुक्रवार को घोषित परीक्षाफल में पूर्वांचल के टॉप फाइव में पांचों स्थान पर लड़कियां काबिज रहीं। इस सूची में हाईस्कूल में मऊ की तीन और आजमगढ़ की एक छात्रा ने स्थान हासिल किया है। वहीं इंटर में बलिया की बेटी ने अपना स्थान बनाया है।

यूपी बोर्ड की ओर से जारी सूची के मुताबिक पूर्वांचल के टॉप फाइव में पांचों स्थानों पर लड़कियां काबिज हैं। हाईस्कल में 94.50 प्रतिशत अंक के साथ एस देवी इंटर कालेज मधुबन (मऊ) की महिमा यादव, 94.17 प्रतिशत अंक के साथ एसएसवी इंटर कालेज अमिला (मऊ) की श्रद्धा त्रिपाठी, 94 प्रतिशत अंक के साथ एस देवी इंटर कालेज मधुबन (मऊ) की ब्यूटी प्रजापति और 94 प्रतिशत अंक के साथ ही चिल्ड्रेन हायर सेकेंडरी स्कूल आजमगढ़ की श्रेया सिंह ने स्थान हासिल किया है। उधर, इंटर में 95 प्रतिशत अंक के साथ तेजेश्वरी देवी इंटर कालेज गौरा पट्टी (बलिया) की सुधा कुमारी गुप्ता ने स्थान हासिल किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें