फोटो गैलरी

Hindi Newsमऊ में भट्ठा मालिक पर फायरिंग, एक बदमाश गिरफ्तार

मऊ में भट्ठा मालिक पर फायरिंग, एक बदमाश गिरफ्तार

कोतवाली के सुरहुरपुर पुलिया के पास बुधवार शाम साढ़े पांच बजे बाइक सवार दो बदमाशों ने भट्ठा मालिक पर फायरिंग कर दी। कार में सवार भट्ठा मालिक ने भाग कर अपनी जान बचाई। ग्रामीणों ने साहस दिखाते हुये एक...

मऊ में भट्ठा मालिक पर फायरिंग, एक बदमाश गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 21 Sep 2016 11:16 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली के सुरहुरपुर पुलिया के पास बुधवार शाम साढ़े पांच बजे बाइक सवार दो बदमाशों ने भट्ठा मालिक पर फायरिंग कर दी। कार में सवार भट्ठा मालिक ने भाग कर अपनी जान बचाई। ग्रामीणों ने साहस दिखाते हुये एक बदमाश को पकड़ लिया। जबकि दूसरा बदमाश भाग निकला। जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस बदमाश को कोतवाली ले आई। घटना का कारण भट्ठे का विवाद बताया जा रहा है। पूरे मामले में पुलिस गहनता से पूछताछ कर रही है।

सुरहुरपुर निवासी व भट्ठा मालिक प्रवीण पाठक व पट्टू करहां बाजार से अपनी कार पर सवार होकर घर लौट रहा था। शाम को गांव स्थित पुलिया के पास पहुंचे था कि पीछे से बाइक पर सवार दो बदमाशों ने फायरिंग शूरू कर दी। किसी तरह से कार रोककर वह भागा। इतने में ग्रामीण मौके पर आ गये और एक बदमाश को पकड़ लिया। इसकी पहचान करहां निवासी विवेक सिंह के रुप में हुई। जबकि दूसरा साथी इसका भाग निकला। यह रासेपुर का रहने वाला बताया गया है।

प्रवीण ने पुलिस को बताया कि पहले उसके पिता स्व. विद्यासागर पाठक से पकड़े गये प्रवीण के भाई मनीष सिंह के साथ भट्ठा चलता था। पिता की मौत के बाद मनीष भट्ठे का हिसाब उसे नहीं देता था। इसके चलते विवाद हो गया था। इसी की रंजिश में वह जान से मारने की धमकी देता रहता था। हालांकि प्रभारी कोतवाल रामस्वरूप वर्मा ने कहना है कि पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। फायरिंग का मामला सामने नहीं आ रहा है। जबकि पीड़ित प्रवीण पाठक ने कहा कि उस पर फायरिंग कर मारने का प्रयास किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें