फोटो गैलरी

Hindi Newsरंग खेलने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, चार घायल

रंग खेलने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, चार घायल

थाना रानीपुर अंतर्गत पीरुवा गांव में होली के दिन सोमवार की सायं रंग खेलने को लेकर दो पक्षों में लाठी-डण्डे से जमकर खूनी संघर्ष हो गया। खूनी संघर्ष में चार लोग गंभीर रुप से घायल हो गए, घायलों को उपचार...

रंग खेलने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, चार घायल
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 15 Mar 2017 12:10 AM
ऐप पर पढ़ें

थाना रानीपुर अंतर्गत पीरुवा गांव में होली के दिन सोमवार की सायं रंग खेलने को लेकर दो पक्षों में लाठी-डण्डे से जमकर खूनी संघर्ष हो गया। खूनी संघर्ष में चार लोग गंभीर रुप से घायल हो गए, घायलों को उपचार के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सूचना मिलते ही पुलिस फोर्स ने मौके पर पहुंचकर दोनों से 19 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। स्थानीय थाना क्षेत्र के पीरुवा गांव में सोमवार की शाम चार बजे होली पर्व पर रंग खेलने पासी समाज व चौहान समाज के लोग आमने-सामने हो गए। दोनों पक्षों के बीच जमकर कहासुनी के बाद लाठी-डण्डे से जमकर खूनी संघर्ष हो गया। खूनी संघर्ष में दोनों पक्षों से चार लोग 20 वर्षीय पंचम चौहान, 22 वर्षीय मनोज चौहान , 19 वर्षीय सुदामा पासी , 24 वर्षीय दीवाकर पासी गंभीर रुप से घायल हो गए। आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को उपचार के लिए स्थानीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। उधर खूनी संघर्ष की सूचना मिलते ही काफी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शांति व्यवस्था कायम करने के मद्देनजर दोनों पक्षों से 19 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही साथ स्थिति की गंभीरता को देखते हुए घटना स्थल पर काफी संख्या में पुलिस फोर्स की तैनाती कर दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें