DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मऊ में रोडवेज बस का टायर फटा, भगदड़ में दो लोग घायल

मऊ जिले में हलधरपुर थाना क्षेत्र के पहसा चट्टी पर रोडवेज बस का टायर अचानक फटने से बस में भगदड़ मच गई। इस दौरान दो यात्री घायल हो गये। चालक ने किसी तरह से बस को नियंत्रित किया। घटना से यात्री अचानक घबरा गये। इस दौरान दो यात्रियों को चोट भी आ गई। उन्हें उपचार के लिये जिला अस्पताल ले जाया गया। चालक की सूझ-बूझ से बड़ा हादसा होने से बाल- बाल बच गया। दोनों घायल दक्षिणटोला थाना क्षेत्र के भदेसरा के रहने वाले हैं।

बलिया से यात्रियों को लेकर रोडवेज बस मऊ आ रही थी। वह जैसे ही हलधरपुर थाना क्षेत्र की पहसा चट्टी पर मंगलवार सुबह लगभग नौ बजे पहुंची, बस का पिछला चक्का अचानक फट गया। तेज आवाज होने के चलते यात्री दहशत में आ गये। बस में भगदड़ जैसी स्थिति पैदा हो गयी। बस अनियंत्रित होने की दशा में चक्का के पास वाली सीट पर बैठी 60 वर्षीया निर्मला व उनकी पट्टीदारी का 40 वर्षीय युवक सुमंत सिंह घायल हो गये।

इससे यात्री दहशत में आ गये। बस चालक ने किसी तरह बस को नियंत्रित कर रोका। टायर फटने की तेज आवाज सुनकर आसपास के तमाम ग्रामीण भी मौके पर जुट गये। चालक की सूझबूझ के चलते बड़ा हादसा होने से बाल-बाल बच गया। घटना को लेकर यात्री दहशत में आ गये थे। दोनों घायलों को उपचार के लिये जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जिनका उपचार कर छोड़ दिया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Roadways bus tire exploded, two injured in stampede