फोटो गैलरी

Hindi Newsमीट कारोबारियों ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर किया प्रदर्शन

मीट कारोबारियों ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर किया प्रदर्शन

मीट कारोबारियों ने बुधवार को लाइसेंस नवीनीकरण समेत अन्य चार सूत्री मांग पत्र को लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचकर जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान कारोबारियों ने जिलाधिकारी को चार सूत्री मांग पत्र सौंपा।...

मीट कारोबारियों ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर किया प्रदर्शन
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 29 Mar 2017 10:50 PM
ऐप पर पढ़ें

मीट कारोबारियों ने बुधवार को लाइसेंस नवीनीकरण समेत अन्य चार सूत्री मांग पत्र को लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचकर जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान कारोबारियों ने जिलाधिकारी को चार सूत्री मांग पत्र सौंपा। जिलाधिकारी ने मीट कारोबारियों की समस्याओं के त्वरित निस्तारण का आश्वासन दिया।

जिलाधिकारी को सौपें ज्ञापन में मीट कारोबारियों ने कहा कि सरकार द्वारा बूचड़खानों को बंद करने भूखमरी की समस्या उत्पन्न हो गया है। ज्ञापन में यह भी कहा गया है कि वे कई पुश्तों से यह कारोबार करते आए हैं। कारोबारियों का यह भी कहना था कि उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा हम लोगों के कारोबार को अनावश्यक तरीके से बंद कराया जा रहा है। जबकि वे मीट का कारोबार पुश्तैनी जमाने से करते आ रहे हैं। प्रशासन द्वारा उनके कार्य को गैर कानूनी बताया जा रहा है। कारोबारियों ने यह भी मांग किया कि प्रशासन द्वारा जो भी लाइसेंस जारी किए गए हैं उसे तत्काल नवीनीकरण किया जाए। साथ ही साथ मीट व्यवसायी यदि लाइसेंस बनवाना चाहते हैं तो उन्हें तत्काल कानूनी औपचारिकता पूरी करते हुए शीघ्र लाइसेंस जारी किया जाए। प्रशासन द्वारा जो दुकानें बंद कराई गई हैं उसे तत्काल चालू कराने की अनुमति दी जाए। साथ ही साथ प्रशासन द्वारा ग्रामीण क्षेत्र में हॉट बाजार के दिन चट्टी-चौराहे पर भी चिकन एवं मीट बेचने की अनुमति दी जाए। ज्ञापन सौंपने वालों में मुनौव्वर अली, इश्तेयाक शाह, इजहार अहमद, सगीर, वकील महताब, आफताब, अशरफ, इजहार अहमद, जफर आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें