फोटो गैलरी

Hindi Newsकोपागंज ने मऊ को पेनाल्टी शूट 4-3 से हराया

कोपागंज ने मऊ को पेनाल्टी शूट 4-3 से हराया

कस्बा के पांती रोड स्थित खेल के मैदान में शहीद स्पोर्टिंग क्लब के तत्वाधान में आयोजित जिलास्तरीय फुटबाल टुर्नामेंट का क्वार्टर मैच मोहम्मदिया क्लब कोपागंज व फ्री इंडिया क्लब मऊ के बीच मंगलवार को खेला...

कोपागंज ने मऊ को पेनाल्टी शूट 4-3 से हराया
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 30 Nov 2016 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

कस्बा के पांती रोड स्थित खेल के मैदान में शहीद स्पोर्टिंग क्लब के तत्वाधान में आयोजित जिलास्तरीय फुटबाल टुर्नामेंट का क्वार्टर मैच मोहम्मदिया क्लब कोपागंज व फ्री इंडिया क्लब मऊ के बीच मंगलवार को खेला गया। इसमें कोपागंज ने मऊ को 4-3 से हराकर मैच जीत लिया।

टांस जीतकर मऊ की टीम ने बाल को लिया। 80 मिनट के चले खेल में दोनों टीमें बराबरी पर रही। निर्णायक बब्लू कुमार ने पेनाल्टी सूट लगाने का दोनों टीमों को प्रस्ताव रखा। इसमें कोपागंज की टीम ने मऊ को 4-3 से शिकस्त देकर प्रतियोगिता का क्वार्टर मैच अपने पक्ष में कर सेमीफाइनल का रास्ता साफ कर लिया। दर्शकों ने खेल का भरपूर आनंद लिया। खेल का शुभारम्भ समाजसेवी शंकर मद्धेशिया ने खिलाड़ियों से परिचय लेने के बाद कीक लगाकर किया। इस अवसर पर मुख्य रूप से परशुराम गुप्त, बब्लू कुमार, दिनेश, गोलू बाबा, पप्पू, देवेन्द्र यादव, शिवाजी कनौजिया, अमरेश, विवेक मल्ल, चन्द्रशेखर आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें