DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मैथिली ठाकुर अब अंतिम नौ के लिए लगाएंगी सुर

मैथिली ठाकुर अब अंतिम नौ के लिए लगाएंगी सुर

मधुबनी की बेटी मैथिली कलर्स के राइजिंग स्टार शो के अंतिम नौ में जगह बनाने के लिए शनिवार को सुर लगाएंगी। पिछले सप्ताह मैथिली ठाकुर ने गायकी पर 94 प्रतिशत वोट हासिल का चौथी बार जीत दर्ज कर टॉप टेन में शामिल हो चुकी हैं।अब अंतिम नौ के लिए शनिवार को 10 प्रतिभागियों के बीच सुर का संग्राम छिड़ेगा।पांचवें राउंड में 1 और 2 अप्रैल को प्रतिभागियों के बीच सिंगल—सिंगल मुकाबला होगा। दोनों दिन एक—एक प्रतिभागी शो से बाहर निकलते जायेंगे।

शो का सेमीफाइनल 22 अप्रैल और फाइनल 23 अप्रैल को होगा।शो में बरक़रार रखने के लिए हर तरफ दुआओं का दौर जारी है। मिथिलांचल की महिलाएं नवरात्र में मां से आराधना कर रही हैं। शो के फैन उनके लिए मन्नतें भी मांग रहे हैं। चंद दिनों में मैथिली शो के जरिये नई मुकाम हासिल कर चुकी है।मैथिली को राइजिंग स्टार बनाने के लिए सोशल साइट्स, वाट्सअप, फेसबुक, ट्यूटर, इंस्टाग्राम आदि पर वोटिंग की अपील हो रही है। फेसबुक पोस्ट पर कमेंट के साथ लाइक व शेयर हो रहे हैं। मिथिलांचल में वोट के लिए मुहिम शुरू है। एक—दूसरे को शो के दौरान सजग रहने को कहा जा रहा है। महानगरों में रहने वालों से भी गांव—गांव से शो देखने और वोटिंग करने गुजारिश की जा रही है। इससे पहले मैथिली अपनी गायकी और लोगों के स्पोर्ट से चार राउंड का मुकाबला बखूबी पार कर चुकी है। ऐसे में अब मिथिलांचल के हर मंच से मैथिली को वोटिंग करने की अपील हो रही है। ताकि मैथिली शो में अंतिम राउंड तक बनी रहे। अंतरराष्ट्रीय मैथिली सम्मेलन के सचिव डॉ. इंद्रमोहन झा, अमरनाथ आनंद, विद्यापति सेवा संस्थान दरभंगा के मणिकांत झा, मैथिली लेखक संघ के अजित आजाद आदि वोटिंग के लिए मुहिम छेड़ रखी है।

अब विभिन्न मंचों से मैथिली की अगले राउंड में प्रवेश कराने के लिए अपील हो रही है। मैथिल समाज रहिका के सचिव प्रो. शीतलांबर झा, मिथिला रत्न कुंज बिहारी मिश्र, हास्य अभिनेता रामसेवक ठाकुर, पूनम मिश्रा, राजनीति रंजन, डॉ. शुभेन्द्र नाथ ठाकुर, ऋषि वशिष्ठ, दीपनारायण विद्यार्थी, विकास वत्सनाभ, मैथिल प्रशांत, प्रवीण ठाकुर, सुजीत झा आदि मिलकर मैथिली को अंतिम नौ में लाने के लिए से जुटे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Maithili Thakur will now apply for the last nine