DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एसडीएम ने किया कार्यालयों का निरीक्षण

एसडीएम मलिहाबाद नीलम सिंह ने शनिवार को नगर पंचायत कार्यालय का निरीक्षण करने के साथ ही कस्बे की सफायी व्यवस्था परखी। कई जगहों पर गंदगी देख सफाई मानीटरों को स्वच्छ मलिहाबाद सुन्दर मलिहाबाद का सन्देश दिया। 

वहीं थाने पर आने वाले फरियादियों से अच्छा व्यवहार किये जाने के निर्देश दिये। एसडीएम सबसे पहले नगर पंचायत कार्यालय पंहुची। जहां पर विभिन्न पत्रावलियों का निरीक्षण करने के बाद उन्होंने नगर पंचायत कर्मियों को उचित दिशा निर्देश दिये। इसके बाद नगर पंचायत की सफायी व्यवस्था देखने के लिये वह तहसील रोड से डाक बंगले तक पंहुची, जहां कई जगह पर गंदगी देख उन्होंने सफाई मानीटरों को कड़े निर्देश दिये हैं।

इसके बाद थाने में आयोजित समाधान दिवस में पंहुची एसडीएम ने कई फरियादियों की शिकायतें सुनी एवं इंस्पेक्टर को उचित कार्यवाही के निर्देश देने के साथ ही थाने आने वाले फरियादियों से पुलिसकर्मियों द्वारा अच्छा व्यवहार करने के निर्देश दिये।

एसडीएम साहिबा, एक नजर इधर भी

प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान और सूबे के मुखिया आदित्य नाथ योगी भले ही स्वच्छता को लेकर सजगता बरत रहे हों, मगर यह अभियान मलिहाबाद तहसील में कहीं नही दीखता। यहां परिसर में बने टायलेट (मूत्रालय) में व्याप्त गंदगी अभी भी स्वच्छ भारत अभियान को मुंह चिढ़ा रही है। मुख्यमन्त्री योगी आदित्य नाथ ने सरकारी कार्यालयों को साफ सुथरा रखने के लिये सभी अधिकारियों को गुटखा, पान मसाला छोडने के लिये सख्त निर्देश दिये हैं।
मगर मलिहाबाद तहसील परिसर में बना टायलेट अभी भी पान मसाले की पीक से पूरी तरह से गन्दा पड़ा हुआ है। जबकि मुख्यमन्त्री कभी भी कहीं का भी दौरा करने के संकेत दे चुके हैं। बावजूद इसके तहसील के किसी भी जिम्मेदार अधिकारी की निगाह इस गन्दे टायलेट की ओर अभी तक नहीं गयी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sdm has inspected the offices