DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सतीश मिश्र पूर्वांचल में गोरखपुर से 25 सितम्बर को करेंगे शुरूआत

सतीश मिश्र पूर्वांचल में गोरखपुर से 25 सितम्बर को करेंगे शुरूआत

मिशन 2017 फतह के लिए दलित-मुस्लिम गठजोड़ पर खास फोकस कर रही बहुजन समाज पार्टी ने वर्ष 2007 की अपनी पुरानी दलित-ब्राह्मण सोशल इंजीनियरिंग को एक बार फिर परवान चढ़ाने की कोशिश शुरू कर दी है। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और कद्दावर ब्राह्मण नेता सतीश चन्द्र मिश्र 25 सितम्बर को पूर्वांचल के गोरखपुर की खजनी सुरक्षित सीट से भाईचारा रैली की शुरुआत करेंगे।

बसपा अध्यक्ष मायावती पहले ही तय कर चुकी हैं कि पार्टी इस बार भाईचारा के जरिए जनाधार बढ़ाने की कवायद खासतौर पर सुरक्षित विधानसभा सीटों पर करेगी। इसी क्रम में दलित-ब्राह्मण भाईचारा की जिम्मेदारी पूर्वांचल में सतीश चन्द्र मिश्र को दी गयी है जबकि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में पूर्व मंत्री रामवीर उपाध्याय को यह जिम्मेदारी दी गयी है।

उनके मिश्र की टीम में अन्य ब्राह्मण नेताओं के अलावा विधान परिषद के पूर्व सदस्य और श्री मिश्र के समधी गोपाल नारायण मिश्र और उनके बेटे परेश मिश्र शामिल हैं। परेश मिश्र राज्यसभा सदस्य सतीश चन्द्र मिश्र के दामाद भी हैं। बीते दिनों प्रदेश में बसपा अध्यक्ष मायावती की हुई मण्डलीय रैलियों में भी परेश मिश्र मीडिया कोआर्डिनेटर की भूमिका निभा चुके हैं।

अब तक मिश्र का जो कार्यक्रम तय हुआ है उसमें 62 विधानसभा क्षेत्रों में वह करीब 45 जनसभाएं करेंगे। गोरखपुर में 25 सितम्बर की भाईचारा रैली के बाद मिश्र की अगली रैली दशहरे के बाद होने की संभावना है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sansodhit