फोटो गैलरी

Hindi Newsकड़े सुरक्षा घेरे में होंगे योग दिवस के आयोजन

कड़े सुरक्षा घेरे में होंगे योग दिवस के आयोजन

डीजीपी सुलखान सिंह ने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर आगामी 21 जून को लखनऊ समेत प्रदेश के सभी जिलों में होने वाले आयोजनों के लिए कड़े सुरक्षा प्रबंध करने का निर्देश दिया है। लखनऊ में प्रधानमंत्री नरेन्द्र...

कड़े सुरक्षा घेरे में होंगे योग दिवस के आयोजन
Fri, 02 Jun 2017 08:11 PM
ऐप पर पढ़ें

डीजीपी सुलखान सिंह ने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर आगामी 21 जून को लखनऊ समेत प्रदेश के सभी जिलों में होने वाले आयोजनों के लिए कड़े सुरक्षा प्रबंध करने का निर्देश दिया है। लखनऊ में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ की मौजू्दगी में होने वाले आयोजन में 51 हजार योगाभ्यासियों के शामिल होने की संभावना है।

डीजीपी ने सभी पुलिस कप्तानों से कहा है कि जहां पर भी कार्यक्रम आयोजित होने हों वहां पर प्रवेश एवं निकास की व्यवस्था तथा सुरक्षा चेकिंग की व्यवस्था की जाए। आयोजन स्थल पर सादे वस्त्रों में सुरक्षा कर्मियों की तैनाती की जाए। सुबह 5 बजे से 10 बजे तक क्षेत्र में सघन गश्त एवं वाहनों की गहन चेकिंग कराई जाए जिससे अपराधी कोई वारदात न कर पाएं। उन्होंने यह भी है कि सभी पुलिस कप्तान जिलाधिकारी के साथ बैठक करके पूरी व्यवस्था की रूपरेखा तैयार कर लें और उसी के अनुरूप सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित करें। पुलिस लाइंस, थानों तथा आवासीय कालोनियों की पूर्ण सफाई भी कराई जाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें