DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सुलफ आवास योजना में रखी पानी की टंकी फटी

-नरही में भी गंदे पानी आने की समस्या से निजात नहीं

लखनऊ। वरिष्ठ संवाददाता

सुलभ आवास योजना गोमती नगर विस्तार में ए-थ्री में रखी पानी की टंकी फट जाने से एक-एक बूंद को लोग तरस गये। गुरुवार सुबह यहां रहने वाले 14 परिवारों के लिये मुसीबत खड़ी हो गई। जिम्मेदार अधिकारियों को लोग फोन मिलाते रह गये लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। स्थानीय लोगों में काफी नाराजगी है और वे एलडीए व जलकल अधिकारियों को घेरने की रणनीति बनाने में जुटे हुए हैं।

उधर, नरही में पानी में गंदगी आने की समस्या से लोगों को छुटकारा नहीं मिल पा रहा है। रामशंकर बाजपेई लेन, राधा कृष्ण मंदिर लेन, 54 नम्बर कोठी, रामतीरथ मार्ग, मिर्जापुरवा, गंगा देई गली, पार्क रोड, साकेत पल्ली, डिप्टी रघुवर दयाल लेन और सेठ रामजस रोड पर गंदे पानी की सप्लाई से लोग परेशान हो चुके हैं। शिवशंकर शर्मा, अमरेन्द्र कुमार बाजपेई, सोनू शुक्ला, राम निवास अग्रवाल, मनीष ने बताया कि लगातार दो महीने से गंदा पानी आ रहा है। जलकल अभियंता से शिकायत कर चुके हैं जिसके बाद भी कोई सुनवाई नहीं है।

मोहल्ले में खुले मैनहोल, कार्यालय में रखे ढक्कन

पार्क रोड पर जगह-जगह सीवर लाइनों के ढक्कन खुले पड़े हैं जो हादसों को न्योता दे रहे हैं। जलकल कार्यालयों में ढक्कन रखे होने के बाद भी खुले मैनहोलों को ढकने का काम नहीं किया जा रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:pani