फोटो गैलरी

Hindi Newsशहरों में रात 10 बजे तक आज नहीं कटेगी बिजली

शहरों में रात 10 बजे तक आज नहीं कटेगी बिजली

सरकार ने दिए करवा चौथ पर कटौती मुक्त बिजली सप्लाई के निर्देशप्रमुख संवाददाता / राज्य मुख्यालयशहरी इलाकों में बुधवार यानी करवा चौथ के मौके पर शहर रात 10 बजे तक पूरी तरह रोशन रहेंगे। शहरों में दस बजे...

शहरों में रात 10 बजे तक आज नहीं कटेगी बिजली
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 18 Oct 2016 07:10 PM
ऐप पर पढ़ें

सरकार ने दिए करवा चौथ पर कटौती मुक्त बिजली सप्लाई के निर्देश

प्रमुख संवाददाता / राज्य मुख्यालय

शहरी इलाकों में बुधवार यानी करवा चौथ के मौके पर शहर रात 10 बजे तक पूरी तरह रोशन रहेंगे। शहरों में दस बजे तक बिजली नहीं कटेगी। राज्य सरकार ने करवा चौथ के व्रत को ध्यान में रखते हुए पावर कॉरपोरेशन को प्रदेश भर के जिला मुख्यालयों और कस्बों में कटौती मुक्त बिजली सप्लाई के निर्देश दिए हैं।

कॉरपोरेशन के शिड्यूल के मुताबिक बुधवार को सुबह 10 बजे से रात 10 बजे तक शहरी इलाकों में बिजली कटौती नहीं होगी। प्रदेश भर में लागू होने वाले इस शिड्यूल की मॉनीटरिंग का जिम्मा कॉरपोरेशन के एमडी एपी मिश्रा को सौंपा गया है। एमडी कंट्रोल रूम के जरिये प्रदेश भर में सप्लाई व्यवस्था पर नजर रखेंगे।

तहसील मुख्यालयों को भी बुधवार के लिए कटौती मुक्त कर दिया गया है। एमडी एपी मिश्रा ने बताया कि करवा चौथ के कठिन व्रत को देखते हुए सरकार ने यह सुविधा देने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि स्थानीय स्तर पर भी बुधवार को किसी तरह की कटौती नहीं करने के निर्देश हैं। करवा चौथ पर पहली बार कटौती मुक्त बिजली सप्लाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें