DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इलाज के दौरान प्रसूता की मौत पर भड़के तीमारदार, हंगामा

लखनऊ। कार्यालय संवाददाता

केजीएमयू के स्त्री एवं प्रसूति रोग विभाग (क्वीनमेरी) में गुरुवार को प्रसूता की मौत के बाद तीमारदार भड़क उठे। तीमारदारों ने इलाज में कोताही का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। बोला प्रसूता की मौत की खबर डॉक्टरों ने घंटों छुपा कर रखी थी। हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने इलाज पर ध्यान नहीं दिया।

सीतापुर निवासी खैरुनिशां को प्रसव पीड़ा के बाद मंगलवार को क्वीनमेरी में भर्ती कराया गया था। 10 बजे ऑपरेशन से प्रसव हुआ। सास हसीना ने बताया कि प्रसव के बाद से बहू को देखने वार्ड में जाने नहीं दिया गया। जब भी डॉक्टरों से मरीज के बारे में पूछा सब ठीक होने की बात कही। इस दौरान 10 हजार रुपये से ज्यादा की दवाएं डॉक्टरों ने मंगाई। गुरुवार को डॉक्टरों ने अचानक मरीज की तबीयत बिगड़ने की बात कही। एक घंटे बाद मरीज की मौत की खबर दी। इस पर तीमारदार भड़क उठे। उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया। इस पर सुरक्षा गार्डों ने तीमारदारों को भगा दिया।

हंगामा करोगे तो पोस्ट मार्टम करा देंगे

तीमारदारों ने हंगामा किया। इस पर डॉक्टर व कर्मचारियों ने तीमारदारों को धमकाना शुरू कर दिया। बोले चुपचाप शव लेकर चले जाओ। वरना पोस्टमार्टम करा देंगे। रिपोर्ट भी अपने हिसाब से बनेगी। देरी से अस्पताल लाने की बात रिपोर्ट में लिखा देंगे। घबराए परिवारीजन अस्पताल के बाहर आ गए। सड़क जाम करने की कोशिश की लेकिन पुलिस कर्मियों ने उन्हें समझा-बुझाकर शांत करा दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:news