DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नगराम में तमंचे की बट से हमला कर रुपए लूटे

पराग दुग्ध उत्पादक समिति के सचिवों से हुई वारदात

यूनियन बैंक से रुपए निकाल कर लौट रहे थे दोनों सचिव

नकाबपोश बदमाशों ने बाइक में लात मारने के बाद लूटे रुपए

नगराम। हिन्दुस्तान संवाद

नगराम के बहरौली स्थित यूनियन बैंक से रुपए निकाल कर लौट रहे पराग डेरी के दो सचिवों की बाइक में नकाबपोश लुटेरों ने लात मार दी। लुटेरे के हमला करने से बाइक सवार दोनों सचिव अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर पड़े। विरोध करने पर बदमाशों ने डेरी सचिवों पर तमंचे की बट से हमला कर उन्हें घायल करते हुए 45 हजार रुपए लूट लिए।

नगराम निवासी मन्नूराम व बाराबंकी निवासी गंगाप्रसाद पराग दुग्ध उत्पादक समिति के सचिव हैं। गुरुवार को मन्नूराम व गंगाप्रसाद बहरौली यूनियन बैंक गए थे। वहां से रुपए निकालने के बाद दोनों लोग बाइक से घर लौट रहे थे। जब वह नगराम-गंगागंज रोड के बजगिहा तिराहे के आगे पहुंचे। तभी पीछे से दो बाइक सवार नकाबपोश लुटेरों ने उन्हें ओवरटेक कर रोक लिया। इससे पहले की मन्नूराम व गंगाप्रसाद कुछ समझ पाते लुटेरों ने उनकी बाइक में लात मार दी। जिससे दोनों लोग सड़क पर गिर पड़े। मन्नूराम ने विरोध किया तो बदमाशों ने तमंचे की बट मारकर उन्हें घायल कर दिया। इसके बाद बदमाश मन्नूराम की जेब में रखे 20 हजार व गंगाप्रसाद की जेब में रखे 25 हजार रुपए लूट कर भाग फरार हो गए।

बाइक की चाभी भी ले गए लुटेरे

गंगाप्रसाद ने बताया कि रुपए लुटने के साथ ही बदमाश उनकी बाइक की चाभी भी ले गए। वहीं वारदात की सूचना मिलने पर पहुंची नगराम पुलिस ने छानबीन शुरू की। मगर कोई कामयाबी नहीं मिल सकी।

बैंक के सीसी कैमरे खंगाले

एसओ नगराम संतोष सिंह ने बताया कि लूट की एफआईआर दर्ज की गई है। इसके साथ ही बैंक में लगे सीसी कैमरे की फुटेज निकाल कर छानबीन की जा रही है। उन्होंने बताया कि हो सकता है कि लुटेरे बैंक के अंदर से ही मन्नूराम व गंगाप्रसाद का पीछा कर रहे हो।

बाराबंकी की तरफ भागे बदमाश

लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश हरदोइया रेगुलेटर से बाराबंकी लोनीकटरा की तरफ भाग निकले। एसओ ने बताया कि बराबंकी के लुटेरों द्वारा वारदात को अंजाम दिए जाने का शक है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:loot in nagram