फोटो गैलरी

Hindi Newsनवाबगंज हत्याकांड के दोषियों की गिरफ्तारी की मांग कर धरना

नवाबगंज हत्याकांड के दोषियों की गिरफ्तारी की मांग कर धरना

इलाहाबाद के नवाबगंज थाना अंतर्गत एक ही परिवार के चार लोगों की हुई निर्मम हत्या के विरोध में गुरूवार को साहू राठौर चेतना महासभा के सदस्यों ने गांधी प्रतिमा पार्क में धरना दिया। उन्होंने सीएम को...

नवाबगंज हत्याकांड के दोषियों की गिरफ्तारी की मांग कर धरना
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 27 Apr 2017 07:11 PM
ऐप पर पढ़ें

इलाहाबाद के नवाबगंज थाना अंतर्गत एक ही परिवार के चार लोगों की हुई निर्मम हत्या के विरोध में गुरूवार को साहू राठौर चेतना महासभा के सदस्यों ने गांधी प्रतिमा पार्क में धरना दिया। उन्होंने सीएम को संबोधित ज्ञापन में हत्यारों की जल्द गिरफ्तार किए जाने की मांग की।

धरने का नेतृत्व कर रहे महासभा के अध्यक्ष अमृतलाल साहू ने कहा कि नवाबगंज में व्यापारी और उसकी पत्नी व दो बेटियों की धारदार हथियार से हत्या करने वालों में अभी भी कई खुलेआम घूम रहे हैं। उन्होंने हत्या से पहले व्यापारी की पत्नी और बेटियों के साथ हुए सामूहिक रेप की घटना को बेहद शर्मनाक बताया। कहा कि हत्यारों की जल्द से जल्द धर पकड़ की जाए और फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाया जाए। वही प्रदेश प्रभारी डीसी गुप्ता ने पीड़ित परिवार के जीवित बचे अन्य सदस्यों को मुआवजे के रूप में एक करोड़ रुपए व सरकारी नौकरी दिए जाने की मांग उठाई। साथ ही उन्हें सुरक्षा मुहैया कराने की भी मांग की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें