DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फैजाबाद में किराये के मकान में रह रही महिला की नृशंस हत्या

किराये के मकान में रह रही महिला की नृशंस हत्या

वारदात

पूरे खान मोहल्ले में बच्चों के साथ किराये पर रहती थी महिला शबनम

पुत्र कैफी हुसैन की तहरीर पर अज्ञात के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज

एसएसपी व एसपी ग्रामीण ने घटना स्थल का लिया जायजा, शुरू करायी गयी घटना की जांच

रुदौली/भेलसर (फैजाबाद) हिन्दुस्तान संवाद

रुदौली शहर के पूरे खान मोहल्ले में बच्चों के साथ किराये के मकान में रह रही एक महिला की नृसंस हत्या कर दी गई । हत्या की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने लाश का पंचनामा कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया । एसएसपी व एसपी ग्रामीण ने पहुंचकर घटना स्थल पर वारदात की जानकारी ली।

जानकारी के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र के बनगांवा गांव के अल्ताफ हुसैन विदेश में रहते है। अल्ताफ की पत्नी शबनम परबीन (38) अपने चार बच्चों कैफी हुसैन (18), लारेब (14), अल्तमश (5) और पुत्री निदा (7) के साथ तीन वषार्े से शहर के पूरेखान मोहल्ला स्थित बड़ी मस्जिद के निकट अब्दुल समद के मकान में किराये पर रह रही थी। गुरुवार की सुबह लगभग साढे़ 10 बजे शबनम परबीन का बेटा अल्तमश और शबनम परवीन की पड़ोस में किराये पर रहने वाली बहन गजाला की बेटी आसरा खेलने के बाद कमरे मे पहुंची तो शबनम को खून से लथपथ देखकर इसकी सूचना गजाला को दी। गजाला ने बहन की हालत देखकर आस-पड़ोस के लोगों को इसकी जानकारी दी। इसी मकान के एक हिस्से में रहने वाले मकान मालिक ने हत्या की सूचना कोतवाली पुलिस को दी।

सूचना मिलने के बाद एसपी ग्रामीण डॉ. कृष्ण गोपाल, उप जिलाधिकारी रुदौली गिरजेश चौधरी, सीओ विक्रम सिंह, कोतवाल जयबीर सिंह, एसएसआई अखिलेश पाण्डेय तथा दरोगा ध्यानेद्र सिह घटना स्थल पर पहुंचे और लाश को कमरे से निकलवाकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया। एसएसआई अखिलेश पाण्डे ने बताया कि शबनम की हत्या धारदार हथियार से गला रेत कर की गई है। शबनम के बड़े पुत्र कैफी हुसैन ने बताया कि वह तीन दिन पहले मुम्बई से आया है। इसके बाद वह अपने ननिहाल सैदपुर चला गया। मां के पास अल्तमश ही था। बहन गजाला ने बताया कि सुबह आठ बजे मेरे घर में शबनम चाय पीकर वापस आई थी। शबनम के वापस जाने के बाद शबनम का बेटा अल्तमश और मेरी बेटी आसरा खेलने लगे। आसरा अल्तमश को छोड़ृने शबनम के घर गई तो शबनम को खून में लथपथ देखकर इसकी जानकारी उसे दी।

मकान मालिक अब्दुल समद ने बताया कि तीन वर्षों से शबनम परिवार के साथ किराये पर रह कर बच्चों का पढ़ा रही थी। कोतवाल जयवीर सिंह ने बताया कि मृतका के पुत्र कैफी हुसैन की तहरीर पर हत्या का मुकदमा अज्ञात के विरुद्ध पंजीकृत कर लिया गया है। फारेन्सिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर खून वगैरा का नमूना लेकर जांच के लिए लैब को भेज दिया। वहीं घटना की सूचना पाकर एसएसपी सुभाष सिह बघेल भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी प्राप्त की। एसएसपी ने बताया कि हत्या के कारणों की विभिन्न पहलुओं की जांच की जा रही । सीओ विक्रम सिह के नेतृत्व में टीम गठित कर दी गई है। शीघ्र ही हत्या का खुलासा करने के निर्देश दिये गये हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Brutal murder of fiance in Faizabad