फोटो गैलरी

Hindi Newsसीतापुर में घर में घुसे युवक की पीट-पीटकर हत्या

सीतापुर में घर में घुसे युवक की पीट-पीटकर हत्या

सीतापुर में घर में घुसे युवक की पीट-पीटकर हत्यादुस्साहसआरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तारआलाकत्ल बरामद, अवैध संबंधों के चलते हुई घटनासीतापुर | हिन्दुस्तान संवादरामकोट इलाके खपूरा गांव में युवक की चारपाई...

सीतापुर में घर में घुसे युवक की पीट-पीटकर हत्या
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 01 Jun 2017 09:33 PM
ऐप पर पढ़ें

सीतापुर में घर में घुसे युवक की पीट-पीटकर हत्या

दुस्साहस

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

आलाकत्ल बरामद, अवैध संबंधों के चलते हुई घटना

सीतापुर | हिन्दुस्तान संवाद

रामकोट इलाके खपूरा गांव में युवक की चारपाई की पाटी से पीटकर हत्या कर दी गई। वारदात के बाद आरोपी मौके से भाग निकला। कई घंटों तक चली तलाश के बाद पकडे़ गए आरोपी ने वारदात का कारण अवैध संबंध बताया है। एसओ राजेन्द्र शर्मा का कहना है कि आरोपी ने बताया है कि बुधवार रात उसने पत्नी को अमलेश्वर के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था इसीलिए अमलेश्वर की हत्या कर दी। आरोपी की निशानदेही पर आलाकत्ल बरामद कर जांच शुरू कर दी गई है।

बताया जाता है कि रामकोट थानाक्षेत्र के खपूरा गांव में प्रेम प्रकाश पुत्र मिही लाल करीबी रिश्तेदार के मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने गया था। बुधवार आधी रात जब प्रेम प्रकाश घर लौटा तो उसने पत्नी को आपत्तिजनक स्थिति में देखा। एसओ रामकोट का कहना है कि प्रेम प्रकाश के घर में अमलेश्वर पुत्र राम सेवक मौजूद था। अमलेश्वर के साथ पत्नी को आपत्तिजनक स्थिति में देखकर प्रेम प्रकाश आग बबूला हो गया। दोनों के बीच मारपीट हुई। प्रेम प्रकाश के हाथ आंगन में पड़ी चारपाई की पाटी आ गई। पाटी से ताबड़तोड़ प्रहार कर 24 वर्षीय अमलेश्वर पुत्र राम सेवक को गंभीर रूप से घायल कर दिया। आवाज सुनकर घर के पड़ोसी भी जमा हो गए। भीड़ बढ़ने पर प्रेम प्रकाश फरार हो गया। वारदात की खबर पाकर एसओ खुद मौके पर पहुंचे। घायल को जिला अस्पताल लाया गया। सिर व शरीर के अन्य हिस्सों पर आई गंभीर चोटों के कारण अमलेश्वर ने दम तोड़ दिया।

इनसेट-------------

हत्यारोपी ने पत्नी को पीटकर भगाया

सीतापुर। रामकोट के खपूरा में हुई हत्या के बाद आरोपी ने अपनी पत्नी की जमकर पिटाई की। बाद में उसे घर से भगा दिया। इसी के बाद वो भी भाग निकला। फरार होने से पहले आरोपी द्वारा मायके वालों को भी धमकाया गया। फिलहाल पुलिस ने पूरे घटनाक्रम को जांच में शामिल किया है। माना जा रहा है कि पुलिस महिला व ससुराल पक्ष के बयानों को भी साक्ष्य के रूप में शामिल करेगी। एसओ रामकोट राजेन्द्र शर्मा का कहना है कि पूछताछ के दौरान प्रेमप्रकाश ने बताया है कि मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वो अपने एक बच्चे को साथ लेकर घर से निकला था। उसकी अनुपस्थिति में पत्नी और एक बच्चा था। वापस लौटने पर अमलेश्वर घर पर मिला। पहले उसके साथ आरोपी की मारपीट हुई। बाद में पाटी से कई वार सिर पर किए। वारदात के बाद प्रेमप्रकाश और उसके बड़े भाई बसंत ने मिलकर अमलेश्वर को घर के बाहर फेंक दिया। प्रेमप्रकाश ने पत्नी की जमकर पिटाई की और ससुराल पक्ष को भी फोन कर धमकाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें