फोटो गैलरी

Hindi Newsनाबालिग से किया रेप

नाबालिग से किया रेप

नाबालिग बालिका से दुराचार के बाद अपराध को छुपाने के लिए गर्भपात कराने का मामला सामने आया है। थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग बालिका से कुछ दिन पहले एक युवक ने दुराचार किया और किसी को न बताने की...

नाबालिग से किया रेप
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 26 Apr 2017 07:22 PM
ऐप पर पढ़ें

नाबालिग बालिका से दुराचार के बाद अपराध को छुपाने के लिए गर्भपात कराने का मामला सामने आया है। थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग बालिका से कुछ दिन पहले एक युवक ने दुराचार किया और किसी को न बताने की धमकी भी दी। बुधवार को जब पीड़िता को गर्भपात के लिए ले जाया जा रहा था तब परिजनों को घटना की जानकारी हुई।

परिजनों ने थाने में शिकायत की तो आरोपी पकड़े जाने के डर से बस्ती के अस्पताल में उसे छोड़कर फरार हो गया। पीड़िता के मुताबिक बीते साल अक्टूबर महीने में उसके साथ आरोपित ने जबरन दुराचार किया। कुछ दिन बाद गर्भ ठहर जाने पर पीड़िता पर गर्भपात का दबाव बनाने लगा। बुधवार को बस्ती के एक अस्पताल में गर्भपात के लिए उसे भर्ती कराया। तभी पता चला कि पुलिस उसे ढूंढ़ रही है। इतना पता लगते ही वह अस्पताल में लड़की को छोड़कर भाग गया।

एसओ विनोद यादव ने बताया कि शिकहरा के डिपलू सिंह के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत दुराचार का मुकदमा दर्ज किया गया है। लड़की को मेडिकल के लिए भेजा गया है और आरोपी की तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें