फोटो गैलरी

Hindi Newsदो दिन पहले लूटी गई अष्टधातु की तीनों मूर्ति बरामद

दो दिन पहले लूटी गई अष्टधातु की तीनों मूर्ति बरामद

बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के गोला बाजार में 70 वर्ष पुराने रामजानकी मंदिर के चोरी गई अष्ट धातु की तीन मूर्तियों को पुलिस ने बरामद कर लिया है। मंदिर के पास स्थित एक कॉलेज के निकट यह मूर्तियां मिली...

दो दिन पहले लूटी गई अष्टधातु की तीनों मूर्ति बरामद
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 25 Dec 2016 05:44 PM
ऐप पर पढ़ें

बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के गोला बाजार में 70 वर्ष पुराने रामजानकी मंदिर के चोरी गई अष्ट धातु की तीन मूर्तियों को पुलिस ने बरामद कर लिया है। मंदिर के पास स्थित एक कॉलेज के निकट यह मूर्तियां मिली है।

गुरुवार की शाम कुछ बदमाशों ने राम जानकी मंदिर की देखरेख करने वाले ओम प्रकाश यादव की कनपटी पर असलहा रखकर राधा कृष्ण व शालिग्राम की अष्टधातु की मूर्तियां लूट ली थी। सूचना पर बीकापुर के एसडीएम, सीओ व कोतवाल के अलावा एसपी ग्रामीण ने मामले की छानबीन की थी। तहरीर पर आठ अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस छानबीन कर रही थी।

स्थानीय लोगों और व्यापार मंडल ने 48 घंटे में खुलासा नहीं होने की दशा में 26 दिसम्बर को इलाहाबाद हाईवे मार्ग जाम करने की चेतावनी दी थी। एसपीआरए कुलदीप नारायण ने बताया कि स्कूल के पास से तीनों मूर्तियां को बरामद किया गया है। फिलहाल मूर्तियों को लूटने वालों का कोई सुराग नहीं लगा है। छानबीन की जा रही है। उन्होंने बताया की कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें