फोटो गैलरी

Hindi Newsविधायकों के प्रशिक्षण कार्यक्रम में शिरकत करेंगी सुमित्रा महाजन

विधायकों के प्रशिक्षण कार्यक्रम में शिरकत करेंगी सुमित्रा महाजन

राज्य मुख्यालय। विशेष संवाददाताउत्तर प्रदेश विधान सभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने मंगलवार को दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से औपचारिक शिष्टाचार भेंट की और प्रधानमंत्री को अपनी दो पुस्तकें...

विधायकों के प्रशिक्षण कार्यक्रम में शिरकत करेंगी सुमित्रा महाजन
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 11 Apr 2017 08:33 PM
ऐप पर पढ़ें

राज्य मुख्यालय। विशेष संवाददाता

उत्तर प्रदेश विधान सभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने मंगलवार को दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से औपचारिक शिष्टाचार भेंट की और प्रधानमंत्री को अपनी दो पुस्तकें भी भेंट की। इस दौरान गृह मंत्री राजनाथ सिंह से भी मुलाकात हुई और नव निर्वाचित विधान सभा एवं विधायी कार्यों पर वार्ता की।

विधान सभा अध्यक्ष ने लोक सभा, अध्यक्ष सुमित्रा महाजन से शिष्टाचार भेंट के दौरान लखनऊ में उत्तर प्रदेश के नव-निर्वाचित विधान सभा के प्रशिक्षण कार्यक्रम के लिए भी वार्ता की, जिस पर लोकसभा अध्यक्ष ने अपनी सहर्ष स्वीकृति प्रदान की है। साथ ही प्रशिक्षण से संबंधित संसदीय अध्ययन व प्रशिक्षण ब्यूरो का भी पूर्ण सहयोग दिलाने का आश्वासन दिया है। श्री दीक्षित ने लोकसभा अध्यक्ष को अपनी दो पुस्तकें भेंट कीं। अध्यक्ष विधानसभा ने लोकसभा के महासचिव अनूप मिश्र व उत्तर प्रदेश विधानसभा के प्रमुख सचिव प्रदीप दुबे के साथ विधान सभा के इस प्रशिक्षण कार्यक्रम की चर्चा की। इस संबंध में अध्यक्ष विधान सभा हृदय नारायण दीक्षित शीघ्र ही प्रशिक्षण कार्यक्रम की तिथि की औपचारिक सूचना लोकसभा कार्यालय को भेजेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें