DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सुलतानपुर: शहर में अतिक्रमण पर चला बुलडोजर

सुलतानपुर: शहर में अतिक्रमण पर चला बुलडोजर

सड़क व पटरी पर अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों पर दूसरे दिन शनिवार को भी प्रशासन का बुलडोजर चला। सब्जी मंडी से गोलाघाट तक अतिक्रमण हटवाने के लिए प्रशासन ने कई जगह जेसीबी लगाकर ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की। इस बीच पटरी पर काबिज दुकानदारों में अफरातफरी रही।

संयुक्त अतिक्रमण हटाओ टीम ने नाली व उसके बगल सड़क की पटरी पर अतिक्रमण करने वालों पर जुर्माना और दण्डात्मक कार्रवाई करने की चेतावनी दी।

दूसरे दिन शनिवार को शाम 3 बजे ज्वाइंट मजिस्ट्रेट पवन अग्रवाल, सीओ सिटी मुकेश चन्द्र मिश्र, ईओ मुशीर अहमद, विनियमित क्षेत्र के जेई डीडी पांडेय, कोतवाल नगर पंकज वर्मा के साथ कब्जा हटवाने निकले। साथ बुलडोजर व पुलिस फोर्स भी थी। ज्वाइंट मजिस्ट्रेट के आदेश पर अवैध कब्जे पर बुलडोजर चलाया गया।

यहां हटवाया अतिक्रमण

शनिवार को गुडमंडी, गल्लामंडी, कोतवाली के पीछे, जीआईसी दीवार तक सड़क व पटरी के अतिक्रमण को हटवाया गया। नगर कोतवाली के सामने पटरी को कब्जा कर रखी गई फुटपाथी दुकानों पर जेसीबी चलवा कर तहसील की बाउण्ड्री को अतिक्रमण से मुक्त कराया। रोडवेज बस स्टेशन की दोनों तरफ सड़क की पटरी, गोलाघाट चौराहा तक नालियों व पटरी पर बने चबूतरे आदि को तोड़वा दिया।

तीन दिन से हो रहा है प्रचार

सड़क की पटरी व नाली को अवैध कब्जे से मुक्त कराने को नपा की ओर से 3 दिन से माइक के जरिए एनाउंस कराया जा रहा है। प्रचार-प्रसार के बाद भी अवैध कब्जे को नहीं हटाने पर गुस्साए अफसरों ने सड़क की सभी पटरियों पर लगी दुकानों पर बुलडोजर चलवा दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bulldozer on the encroachment in the city