DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूपी में भी भाजपा को बिहार जैसा अंजाम भुगतना पड़ेगा: मायावती

यूपी में भी भाजपा को बिहार जैसा अंजाम भुगतना पड़ेगा: मायावती

बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने शनिवार को लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी पर करारा हमला किया। उन्होंने कहा कि भाजपा को यूपी में भी बिहार जैसा अंजाम भुगतना पड़ेगा। इस मौके पर उन्होंने सपा नेता अंबिका चौधरी को बसपा में शामिल करने की घोषणा की।

मायावती ने कहा कि आरक्षण संवैधानिक अधिकार है, इसको बीजेपी एंड कंपनी छीन नहीं सकती। उन्होंने कहा कि बीजेपी एंड कंपनी आरक्षण खत्म करने की बंदर घुड़की देना बंद करे। उन्होंने पांच राज्यों के लोगों से भाजपा को हरा कर सजा देने के लिए कहा। मायावती ने कहा कि बसपा को जिताना जरूरी है, जिससे आरक्षण खत्म ना हो। मायावती ने कहा कि भाजपा के पास यूपी में कोई चेहरा नहीं है।

मुलायम पर भी निशाना

मायावती ने मुलायम सिंह यादव पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सपा के पूर्व प्रमुख नाटकबाजी करते रहे हैं। सोची-समझी रणनीति के तहत उन्होंने शिवपाल सिंह यादव को बलि का बकरा बना दिया, जिसकी उम्मीद पहले से थी।

कांग्रेस ने सपा के सामने घुटने टेके

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि कांग्रेस आक्सीजन पर है। कांग्रेस ने सपा के आगे घुटने टेक दिए हैं। सपा को लोग अपना वोट उनको नहीं देंगे। सपा का चेहरा कांग्रेस का चेहरा बन गया है। उन्होंने कहा कि दंगे के आरोपियों को बचाने की दोषी भी सपा है। इस पार्टी ने दागियों को भी टिकट दिया है। सत्ता में इनका लौटना मुमकिन नहीं है। सपा की भाजपा से भी अंदरूनी मिलीभगत है।

अंबिका चौधरी बसपा में शामिल

मायावती ने सपा से बसपा में आए पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी को बलिया की उनकी पुरानी सीट से टिकट देने का एलान किया। उन्होंने कहा कि अंबिका चौधरी को सपा से भी ज्यादा सम्मान दिया जाएगा। इस मौके पर अंबिका चौधरी ने कहा कि जिस तरह अखिलेश यादव ने अपने पिता और नेता को निरंतर खारिज किया, उसकी देश भर में निंदा की गई है। मैं भी इससे दुखी था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:As the BJP in UP, Bihar shall