फोटो गैलरी

Hindi Newsलखनऊ-वाराणसी हाइवे पर सुलतानपुर में दो ट्रकों से 50 हजार लूटे

लखनऊ-वाराणसी हाइवे पर सुलतानपुर में दो ट्रकों से 50 हजार लूटे

लखनऊ-वाराणसी हाइवे पर झारखंड से पंजाब को लोहा लाद कर जा रहे दो ट्रकों के ड्राइवर व क्लीनर की पिटाई कर बदमाशों ने 50 हजार रुपए लूट लिये। लूट के बाद दोनों ट्रकों के ड्राइवरों ने लम्भुआ थाने में ट्रक...

लखनऊ-वाराणसी हाइवे पर सुलतानपुर में दो ट्रकों से 50 हजार लूटे
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 05 Dec 2016 05:55 PM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ-वाराणसी हाइवे पर झारखंड से पंजाब को लोहा लाद कर जा रहे दो ट्रकों के ड्राइवर व क्लीनर की पिटाई कर बदमाशों ने 50 हजार रुपए लूट लिये। लूट के बाद दोनों ट्रकों के ड्राइवरों ने लम्भुआ थाने में ट्रक खड़ा कर दिया। पुलिस ने लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

रविवार की देर रात हुई इस वारदात की जांच पड़ताल के दौरान पुलिस ने दो लक्जरी वाहनों पर सवार सात लोगों को यहां के पयागीपुर चौराहे से हिरासत में ले लिया है। सीतापुर जिले के ट्रक ड्राइवर गुरमीत सिंह व क्लीनर राम सहारे ट्रक संख्या एचआर-58-बी-9002 व लखीमपुर के राज सिंह व संजय ट्रक संख्या एचआर-58बी-8002 पर झारखण्ड से लोहा लाद कर पंजाब को जा रहे थे। लम्भुआ बाजार के पास पहुंचते ही एक राजनीतिक दल का झंडा लगी टाटा सफारी संख्या यूपी-14बीएच0061 व कार संख्या एचआर-26एडी-9664 पर सवार बदमाशों ने दोनों ट्रकों को ओवरटेक कर रोक लिया।

जब तक ट्रकों के ड्राइवर कुछ समझ पाते गाड़ियों पर सवार बदमाशों ने उनकी पिटाई शुरू कर दी। दोनों ट्रकों में रखे 25-25 हजार रुपए बदमाशों ने लूट लिये। ड्राइवरों ने ट्रकों को लम्भुआ थाने में खड़ा कर दिया। मेडिकल के बाद ड्राइवरों ने थाने में तहरीर देकर दोनों लक्जरी वाहनों में सवार लुटेरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। लूट की सूचना पर सक्रिय हुई पुलिय ने रात में ही पयागीपुर चौराहे पर पहुंचते ही लक्जरी वाहन सवार सात बदमाशों को दबोच लिया। लम्भुआ एसओ ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। लक्जरी वाहन सवार बदमाशों को हिरासत में भी लिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें