जीटीवी प्रेसवार्ता - जीटीवी प्रेसवार्ता DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जीटीवी प्रेसवार्ता

-जीटीवी के धारावाहिक 'वो अपना सा' की कलाकार रिद्धि डोगरा शहर में

-वित्त मंत्री अरुण जेटली की भतीजी हैं रिद्धि

लखनऊ। वरिष्ठ संवाददाता

यह बहू किचन में सास के साथ नहीं...बेडरूम में पति के साथ झगड़ती है। कुछ गलत करने की साजिश नहीं, अपनी महत्वाकांक्षाएं पूरी करने की कोशिशें करती है...अब इस बात का किसी को बुरा लगे तो लगा करे...उसकी बला से।

कुछ ऐसी ही है, जीटीवी के नए धारावाहिक 'वो अपना सा' की निशा जिंदल। निशा यहां खलनायिका जरूर है लेकिन न बड़ी बिंदी लगाती है, न किचन पॉलिटिक्स में व्यस्त रहती है। नई तरह का यह किरदार निभा रहीं मशहूर टीवी कलाकार रिद्धि डोगरा शुक्रवार को लखनऊ में थीं। उन्होंने शो और अपने किरदार के बारे में ढेर सारी बातचीत की।

घरवाली-बाहरवाली का किस्सा नहीं है: रिद्धि बताती हैं कि 'वो अपना सा' की कहानी निशा, उसके पति आदित्य (सुदीप साहिर) और एक अनजान शख्स जाह्नवी (दिशा परमार) को केन्द्र में रखकर बुनी गई है। निशा को लगता है कि दुनिया की हर खुशी, प्यार और रिश्ते पैसे से खरीदे जा सकते हैं। इसीलिए वह एक अमीर बिजनेसमैन से शादी भी करती है। परिवार की नजरों में अच्छी बहू है लेकिन आदित्य उसकी सच्चाई जानता है। सब कुछ जानते हुए भी 8 साल से चुप रहकर जिंदगी गुजार रहे आदित्य की जिंदगी में खुशियां लेकर आती है जाह्नवी...मगर कैसे, यह शो देखने पर ही पता चलेगा। रिद्धि की मानें तो यह कहानी घरवाली-बाहरवाली की बिल्कुल नहीं है और यही इसका नयापन भी है।

एक दिन में 32 अखबार पढ़ने हैं फूफा जी

कम लोग जानते हैं कि वित्त मंत्री अरुण जेटली, रिद्धि डोगरा के फूफा हैं। रिद्धि खुद भी जम्मू के एक राजनैतिक परिवार से ताल्लुक रखती हैं लेकिन राजनीति में उनकी अपनी रुचि बेहद कम है। अरुण जेटली के बारे में वह कहती हैं कि उनके साथ राजनीति पर बात कम होती है और घर पर वह बेहद सामान्य और दिलचस्प इंसान होते हैं, न कि राजनेता। रिद्धि ने इस बात का भी खुलासा किया कि उनके फूफा यानी अरुण जेटली एक दिन में 32 अखबार पढ़ते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जीटीवी प्रेसवार्ता