फोटो गैलरी

Hindi Newsधोखाधड़ी में चार के खिलाफ मामला दर्ज

धोखाधड़ी में चार के खिलाफ मामला दर्ज

फरीदाबाद। वरिष्ठ संवाददाता। अदालत के आदेश पर भूपानी थाना पुलिस ने पियूष बिल्डवेल कंपनी व कंपनी के चेयरमैन एवं मैनेजिंग डायरेक्टर अनिल गोयल, डायरेक्टर अमित गोयल, डायरेक्टर पुनीत गोयल, ऑथराइज्ड...

धोखाधड़ी में चार के खिलाफ मामला दर्ज
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 10 Sep 2014 12:15 AM
ऐप पर पढ़ें

फरीदाबाद। वरिष्ठ संवाददाता। अदालत के आदेश पर भूपानी थाना पुलिस ने पियूष बिल्डवेल कंपनी व कंपनी के चेयरमैन एवं मैनेजिंग डायरेक्टर अनिल गोयल, डायरेक्टर अमित गोयल, डायरेक्टर पुनीत गोयल, ऑथराइज्ड सिग्नेटरी अशोक बंसल के खिलाफ अमानत में खयानत व धोखाधड़ी समेत कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। सेक्टर-15 ए निवासी सुरेश पाल सिंह ने अदालत में दायर याचिका में दी गई शिकायत में बताया कि कंपनी ने सेक्टर-89 में पियूष हाइट्स प्रोजेक्ट के लिए वर्ष 2006 में गु्रप हाउसिंग की प्री-लांच करने के लिए विज्ञापन निकाला।

इस दौरान कंपनी व अन्य आरोपियों ने उसके साथ धोखाधड़ी की। यह मामला जेएमआईसी मानसी धीमान की अदालत में विचाराधीन था। अदालत ने इस मामले में कंपनी, कंपनी के चेयरमैन व एमडी तथा डायरेक्टर समेत चार अधिकारियों के खिलाफ धोखाधड़ी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। भूपानी थाना पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें