DA Image
28 जनवरी, 2020|11:22|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बेटे ने अपनी बुजुर्ग मां को हवस का शिकार बनाया

नई दिल्ली वरिष्ठ संवाददाता। रिश्तों को तार तार करते हुए एक कलयुगी बेटे ने अपनी बुजुर्ग मां को ही हवस का शिकार बना डाला। विरोध करने पर उसने मां की पिटाई भी की। रिश्तों को शर्मसार करने वाली यह घटना यमुनापार के मधु विहार इलाके की है। पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला अपने परिवार के साथ मधु विहार इलाके में रहती है। वहीं उसका 30 वर्षीय बेटा भी रहता है। बुजुर्ग महिला ने बृहस्पतिवार को फोन कर पुलिस से घटना के बारे में बताया।

तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला का मेडिकल कराया। इसके बाद मामला दर्ज कर लिया। महिला ने पुलिस को बताया कि वह बुधवार को घर पर अकेली थी। रात को उसका बेटा शराब के नशे में घर आया। नशे में उसके बेटे ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान जब उसने विरोध किया तो बेटे ने उसकी काफी पिटाई की। इस घिनौनी वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने मां को धमकी दी कि इस बारे में किसी को मत बताना।

लेकिन अगले दिन किसी तरह बुजुर्ग महिला ने इस बारे में पुलिस को सूचना दी। पुलिस के अनुसार आरोपी कोई काम नहीं करता है। वह शराब पीने का आदी है। उसकी पत्नी उससे अलग रहती है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:बेटे ने अपनी बुजुर्ग मां को हवस का शिकार बनाया