फोटो गैलरी

Hindi Newsसपा की बैठक शनिवार को होगी

सपा की बैठक शनिवार को होगी

अम्बेडकरनगर। समाजवादी पार्टी की जिला कार्यकारिणी की मासिक बैठक शनिवार को पार्टी कार्यालय पर होगी। जिला महासचवि कलाम मोहम्मद खान ने बताया कि जिलाध्यक्ष राम शकल यादव की अध्यक्षता में होने वाली बैठक...

सपा की बैठक शनिवार को होगी
Fri, 06 Sep 2013 11:08 PM
ऐप पर पढ़ें

अम्बेडकरनगर। समाजवादी पार्टी की जिला कार्यकारिणी की मासिक बैठक शनिवार को पार्टी कार्यालय पर होगी। जिला महासचवि कलाम मोहम्मद खान ने बताया कि जिलाध्यक्ष राम शकल यादव की अध्यक्षता में होने वाली बैठक में जिला संगठन के पदाधिकारी, सदस्य, फ्रंटल एवं प्रकोष्ठों के अध्यक्ष, विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष, विधायक, पूर्व विधायक, पूर्व सांसद एवं पार्टी के वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे। बैठक में संगठन की मजबूती पर चर्चा होगी। क्षेत्र पंचायत की बैठक 11 को जहांगीरगंज।

स्थानीय क्षेत्र पंचायत की बैठक 11 सितम्बर को ब्लाक मुख्यालय के ड्वाकरा हाल में होगी। खण्ड विकास अधिकारी महेश नारायण पाण्डेय ने बताया कि बैठक में राज्य वित्त, मनरेगा, बीआरजीएफ, बाल पुष्टाहार समेत अन्य विकास कार्यो और योजनओं पर चर्चा होगी। ट्रांसफार्मर बदलने की मांगअम्बेडकरनगर। विद्युत उपकेन्द्र कटेहरी के अवधी का पुरवा में लगे 25 केवीए ट्रांसफार्मर को बदलवाने की मांग ग्रामीणों ने स्वास्थ्य राज्यमंत्री शंखलाल मांझी से की है। दीपू दूबे, विवेक दूबे, कप्तान दूबे, संजय दूबे, पप्पू यादव, अजय यादव, राजू गौड़, अवधेश दूबे ने कहा कि गांव में लगे 25 केवीए ट्रांसफार्मर से ग्रामीणों को लो वोल्टेज की समस्या से जूझना पड़ता है।

साथ ही गांव में विद्युत उपभोक्ताओं की संख्या अधिक होने के कारण ओवरलोड के चलते ट्रांसफार्मर अक्सर जल जाता है। ग्रामीणों ने ट्रांसफार्मर को अविलम्ब बदलवाने की मांग की है। विद्यालय में एसबीआई ने लगाए पांच पंखे जहांगीरगंज हिन्दुस्तान संवादभारतीय स्टेट बैंक अपने ग्राहकों की सेवा पूरी लगन के साथ कर रहा है। बैंक इसी के साथ अपने सामाजिक दायित्वों का भी निर्वहन कर रहा है। बैंकिंग के साथ साथ बैंक समाज सेवा को भी अपना कर्तव्य मानता है। उक्त विचार भारतीय स्टेट बैंक की राजेसुल्तानपुर शाखा प्रबन्धक आईयू खान ने गांधी स्मारक संस्कृत उच्चतर माध्यमिक विद्यालय राजेसुल्तानुपर में बैंक की तरफ से पंखे प्रदान करते हुए व्यक्त किया।

उन्होंने कहा कि विद्यालय में पंखों के लग जाने से बच्चों गर्मी में भी शिक्षा मन लगा कर ग्रहण कर सकते हैं। शाखा प्रबन्धक ने विद्यालय के प्रबन्धक अशोक कुमार सिंह और प्रिंसिपल दूधनाथ पाण्डेय को पांच पंखे प्रदान किए। इस दौरान अरविन्द सिंह, जगन्नाथ दूबे, जनार्दन तिवारी समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें