फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi Newsवेतन बोर्ड की सिफारिशों को लेकर मीडियाकर्मियों ने किया प्रदर्शन

वेतन बोर्ड की सिफारिशों को लेकर मीडियाकर्मियों ने किया प्रदर्शन

वेतन पुनरीक्षण के लिए न्यायमूर्ति मजीठिया वेतन बोर्ड की सिफारिशों को अधिसूचित किये जाने में हो रहे विलम्ब के विरोध में विभिन्न समाचार पत्रों एवं संवाद समितियों के सैकडों पत्रकार एवं गैर पत्रकार...

वेतन बोर्ड की सिफारिशों को लेकर मीडियाकर्मियों ने किया प्रदर्शन
एजेंसीTue, 28 Jun 2011 05:46 PM
ऐप पर पढ़ें

वेतन पुनरीक्षण के लिए न्यायमूर्ति मजीठिया वेतन बोर्ड की सिफारिशों को अधिसूचित किये जाने में हो रहे विलम्ब के विरोध में विभिन्न समाचार पत्रों एवं संवाद समितियों के सैकडों पत्रकार एवं गैर पत्रकार कर्मियों ने आज राजधानी लखनऊ में धरना प्रदर्शन किया और सिफारिशों को अविलंब लागू किये जाने की मांग को लेकर राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा।
     
मीडियाकर्मियों की विभिन्न यूनियनों की शीर्ष संस्था कनफेडरेशन ऑफ न्यूज पेपर एण्ड न्यूज एजेंसी इम्प्लाइज आरगनाइजेशन के आह्वान पर आयोजित इस धरने में आईएफडब्ल्यूजे, एनयूजे और उत्तर प्रदेश पीटीआई इम्पलाइज यूनियन लखनऊ सहित तमाम पत्रकार संगठनों से जुड़े सैकड़ों पत्रकार एवं गैर पत्रकार कर्मी शामिल हुए। धरने में शामिल मीडिया कर्मी अपने हाथों में मंहगाई की मार है वेज बोर्ड दरकार है, हमारी मांगे पूरी हों, चाहे जो मजबूरी हो, हथकडिम्यों से आई आवाज, इंकलाब जिंदाबाद लिखी तख्तियां लिये थे।
     
खराब मौसम और बारिश के बावजूद धरने में सैकड़ों की संख्या में पत्रकारकर्मी शामिल हुए और जिला प्रशासन के जरिये भी प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को संबोधित ज्ञापन सौपा, जिसमें वेजबोर्ड की सिफारिशों को यथाशीघ्र अधिसूचित करने की मांग की गयी है।
     
धरने को विधान परिषद में प्रतिपक्ष के नेता अहमद हसन ने भी संबोधित किया और समाचार कर्मियों के वेतनमान में संशोधन में हो रहे विलम्ब के लिए केन्द्र सरकार की आलोचना की।