DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बीएड छात्रा की हत्या कर गाड़ दी लाश

अन्ना आंदोलन के दौरान अनशन कर चुके समाजसेवी राजेश गंगवार की बेटी प्रियांगी उर्फ प्रिया गंगवार (22) की हत्या कर दी गई। लघु उद्योग मंत्री भगवत शरण गंगवार की दूर की रिश्तेदार प्रिया शास्त्री नगर स्थित घर से अपने बकाया पैसे मांगने कंपनी के ऑफिस गई थी और उसके बाद से लापता हो गई। 12वें दिन पुलिस ने कंपनी संचालक इमरान रजा खान की निशानदेही पर उसका सड़ा-गला शव सीबीगंज क्षेत्र में बड़ा बाइपास से बरामद किया है। इमरान ने ही लाश जमीन में दबाई थी और कई दिनों से पुलिस को गुमराह कर रहा था।

परिजनों के मुताबिक, प्रिया ने साहू रामस्वरूप कॉलेज से एमए किया था और बाद में कुछ समय इसी कॉलेज में अंशकालिक क्लर्क के रूप में काम भी किया था। अभी वह अभी मेरठ के साईं कॉलेज से बीएड कर रही थी। पांच नवंबर को स्कूटी से इज्जतनगर में रहने वाली एक सहेली के साथ निकली थी। कहकर गई थी कि राजेंन्द्र नगर में ऑफिस चलाने वाले कंपनी संचालक इमरान से बकाया पैसे लेने हैं। सहेली उसे ऑफिस के बाहर छोड़कर चली गई। फिर प्रिया का कुछ पता नहीं चला। दो दिन घरवाले उसे खोजते रहे। सात नवंबर को पिता ने प्रेमनगर थाने में बेटी की गुमशुदगी दर्ज करा दी।

गंगवार फैमिली ने बेटी के गायब होने के पीछे कंपनी संचालक इमरान पर संदेह जताया था। पुलिस ने इमरान से पूछताछ भी की मगर उसने कुछ नहीं बताया। उस वक्त पुलिस ने भी उसे छोड़ दिया। प्रिया के साथ अनहोनी की आशंका जताते हुए परिवार ने मंत्री भगवत शरण से मदद मांगी। इसके बाद पुलिस भी हरकत में आ गई। प्रिया की कॉल रिकार्ड से इमरान की भूमिका और ज्यादा सवालों में आ गई। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया और सख्ती से पूछताछ की तो वह टूट गया।

सुबह पुलिस ने उसकी निशानदेही पर बड़ा बाइपास पर देवरनियां नदी के पास जमीन में दबाई गई प्रिया की लाश बरामद कर ली। कपड़े, सैंडिल देखकर परिजनों ने उसे पहचाना। पता होते ही रोते-बिलखते परिवारवाले वहां पहुंच गए। पिता का आरोप है कि इमरान ने प्रिया की ज्वेलरी, 16 हजार कैश और स्कूटी लूटकर उसकी हत्या की है। पुलिस ने इमरान को गिरफ्तार कर लिया है।

लापता छात्रा की लाश बरामद की ली गई है। आरोपी इमरान रजा खान को गिरफ्तार कर लिया गया है। वह अकेले ही शव ठिकाने लगाने की बात कर रहा है। यह भी संभव है कि वारदात में और भी लोगों का हाथ रहा हो और इमरान छिपा रहा हो। छानबीन जारी है।
- राजीव मल्होत्रा, एसपी सिटी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बीएड छात्रा की हत्या कर गाड़ दी लाश