DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आज बैड बॉय के सामने हैं सीधे-साधे दुग्गल सर

आज बैड बॉय के सामने हैं सीधे-साधे दुग्गल सर

आज इमरान हाशमी की फिल्म ‘क्रूक : इट्स गुड टू बी बैड’, ऋषि कपूर-नीतू सिंह की ‘दो दूनी चार’ और एनिमेशन फिल्म ‘लव कुश’ रिलीज हो रही हैं। इसके अलावा हॉलीवुड फिल्म, जिसमें अभिनेत्री जूलिया रॉबर्ट्स हैं, ‘ईट, प्रे, लव’ भी रिलीज हो रही है। यानी न्यू रिलीज के मामले में पिछले हफ्ते के मुकाबले आज का दिन थोड़ा वीक है।

बैड बॉय से मतलब अभिनेता इमरान हाशमी की उस छवि से है, जो अक्सर उनकी फिल्मों में दिखाई देती है। सीरियल किसर सहित न जाने कितने ही टाइटल उनके नाम हैं और अगर फिल्म महेश भट्ट कैंप की हो तो फिर कहने ही क्या। और इस बैड बॉय के सामने आज हैं सीधे-साधे से दिखने वाले मैथ्स के टीचर दुग्गल सर। दुग्गल सर यानी अभिनेता ऋषि कपूर। वैल, आज फर्स्ट डे फर्स्ट शो के रसियाओं के लिए  70 एमएम कई अलग-अलग तरह के फ्लेवर लेकर आया है। इमरान हाशमी और नई एक्ट्रेस नेहा शर्मा की फिल्म ‘क्रूक : इट्स गुड टू बी बैड’ एक्शन/रोमांटिक फिल्म है, जिसके निर्देशक हैं मोहित सूरी। मोहित इससे पहले ‘राज : दि मिस्ट्री कॉन्टीन्यूज’, ‘जहर’, ‘आवारापन’, ‘वो लम्हे’ और ‘कलयुग’ सरीखी फिल्में बना चुके हैं। अब इसे संयोग कहिए या कुछ और, उन्होंने ज्यादातर फिल्में भट्ट कैंप के साथ ही बनाई हैं। फिल्म में संगीत दिया है प्रीतम ने।

यह फिल्म ऑस्ट्रेलिया में भारतियों पर हुए हमलों पर आधारित बताई जा रही है। कहानी जय (इमरान हाशमी) के बारे में है, जो अपने उतार-चढ़ाव भरे आपराधिक जीवन से थक जाने के बाद नाम बदल कर आस्ट्रेलिया चला जाता है। यहां उसकी मुलाकात सुहानी (नेहा शर्मा) से होती है। सुहानी का भाई समर्थ मानता है कि ऑस्ट्रेलियाई लोग भारतीयों को हर हाल में नीचा दिखाने के बारे में सोचते हैं। यहां जय एक सिख समूह के कुछ युवकों के साथ रहने लगता है। इसी दौरान ऑस्ट्रेलिया में नस्लभेदी हमले  होने लगते हैं, जिनके बीच जय भी घिर जाता है। ऐसे में नेहा का साथ ही उसे इस मुसीबत से पार लगाता है। इसके अलावा आज रिलीज हो रही दूसरी फिल्म है ‘दो दूनी चार’, जिसके निर्देशक हैं हबीब फैजल। बैनर है प्लैनमैन मोशन पिक्चर्स और डिज्नी। एक लेखक और डॉयलॉग राइटर के रूप में हबीब ‘तारा रम पम पम’, ‘झूम बराबर झूम’ और ‘हर पल’ सरीखी फिल्मों में अपनी कलम का जादू दिखा चुके हैं। बतौर निर्देशक यह उनकी पहली फिल्म है, जिसमें उन्होंने एक जमाने के रोमांटिक हीरो ऋषि कपूर को दिल्ली के एक स्कूल टीचर दुग्गल सर का किरदार दिया है। फिल्म में नीतू सिंह ने उनकी पत्नी यानी मिसेज दुग्गल का किरदार निभाया है। अपने पिता के मिसेज दुग्गल की ही तरह दुग्गल सर के प्रोफेशन से नाखुश उनके दो बच्चे भी हैं। दुग्गल सर की सैलरी कम है और घर के खर्चे ज्यादा। बावजूद इसके एक दिन वह तड़ी में सारे मुहल्ले के बीच नई कार खरीदने का ऐलान कर देते हैं। बेशक उन्हें कार लोन पर लेनी है, लेकिन डाउन पेमेंट के लिए पैसे कहां से आएंगे।

इस फिल्म की कहानी का ट्रेलर बेशक किसी ट्रेजिडी फिल्म की तरह लगे, लेकिन ये सच है कि मानवीय रिश्तों में बुनी दुग्गल सर की ये कहानी है काफी कॉमेडी, जो हंसते-हंसते अपनी जेब के पैबंद छिपा लेते हैं। तीसरी रिलीज हो रही फिल्म का नाम है ‘लव कुश’, जो कि एक एनिमेशन फिल्म है। इसे खासतौर से बच्चों को ध्यान में रख कर बनाया है। फिल्म के निर्देशक हैं ढवाला सत्यम।

हॉलीवुड की ओर से रिलीज हो रही फिल्म ‘ईट, प्रे लव’ में मशहूर एक्ट्रेस जूलिया रॉबर्ट्स हैं। यह फिल्म मशहूर लेखिका एलिजाबेथ गिलबर्ट के उपन्यास ‘ईट, प्रे लव’ पर आधारित है। फिल्म का निर्देशन किया है रॉयन मर्फी ने और जूलिया के अलावा इस फिल्म में अभिनेता डेड गार्डनर भी हैं। इस फिल्म का एक बड़ा हिस्सा पटौदी में फिल्माया गया है। करीब एक महीने तक चली इस शूटिंग के दौरान जूलिया स्थानीय ग्रामीणों के काफी नजदीक आ गयी थीं और इसी दौरान उन्होंने भारत के प्रति अपने प्रेम का भी इजहार किया था।

यह एक ऐसी महिला की कहानी है, जो जीवन में कुछ पाना चाहती है। अपने पति से तलाक के बाद वह एक खोज यात्रा पर निकल पड़ती है। इस यात्रा के दौरान उसे कई तरह के अनुभव होते हैं। फिल्म में जूलिया रॉबर्ट्स ने लेखिका एलिजाबेथ गिलबर्ट का किरदार निभाया है। कुल मिला कर आज का फिल्मी फ्राइडे पिछले वीक जैसा भव्य और उत्सुकता से भरा तो नहीं है, लेकिन इमरान हाशमी का कोई भरोसा नहीं कि वो कब क्या कर जाएं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आज बैड बॉय के सामने हैं सीधे-साधे दुग्गल सर