DA Image
28 फरवरी, 2021|6:25|IST

अगली स्टोरी

चाहिए नंबर वन की कुर्सी

चाहिए नंबर वन की कुर्सी

बॉलीवुड में किसी भी हीरोइन के लिए नंबर वन की कुर्सी पर बैठने का सपना देखना आसान नहीं होता। लेकिन लगातार तीन हिट फिल्में देने के बाद अब अनुष्का शर्मा नंबर वन की कुर्सी पर बैठने का सपना देखने लगी हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के साथ ‘रब ने बना दी जोड़ी’ फिल्म से की थी।

इसके बाद शाहिद कपूर के साथ उनकी दूसरी फिल्म ‘बदमाश कंपनी’ आई और तीसरी फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया है। उनकी ये तीनों फिल्में यशराज बैनर की थीं। अब उनकी चौथी फिल्म ‘पटियाला हाउस’ अगले महीने रिलीज होने वाली है। इसमें उनके नायक खिलाड़ी अक्षय कुमार हैं। मजे की बात यह है कि इस फिल्म में पहले अक्षय की लकी हीरोइन कैटरीना कैफ थीं। अनुष्का भी ‘पटियाला हाउस’ को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित हैं और उन्हें विश्वास है कि ‘पटियाला हाउस’ से भी सफलता मिलेगी। गढ़वाल, उत्तराखंड की रहने वाली अनुष्का को यशराज ने मौका दिया और उन्होंने अपनी प्रतिभा का सिक्का जमा लिया है। पूरी इंडस्ट्री की नजर अब अनुष्का पर है, लेकिन वह चूजी होने के कारण अपनी झोली में फिल्मों की भीड़ जमा नहीं कर सकी हैं। वैसे, अनुष्का खुद को लकी मानती हैं कि उन्हें अच्छे बैनर की फिल्मों में काम करने का मौका मिला है और किंग खान एवं अक्षय कुमार जैसे कलाकारों की हीरोइन बनी हैं। वह मानती हैं कि पटकथा अच्छी हो और निर्देशन बेहतर हो तो फिल्म को सफलता मिलती है।

उन्हें फिल्म की समझ है और वह काफी नाप-तोल कर फिल्म साइन करती हैं। उन्होंने फिल्में हासिल करने के लिए कभी भी जल्दबाजी नहीं की। उनका कहना है कि उन्हें इंडस्ट्री में लंबी पारी खेलनी है और सिर्फ पैसे के लिए फिल्में नहीं करनीं। अनुष्का को यह भी पता है कि हर शुक्रवार को स्टार की जिंदगी बदल जाती है, इसलिए ऐसी फिल्मों में काम करो, जिससे वह अपने प्रशंसकों के दिलों पर राज करती रहें।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:चाहिए नंबर वन की कुर्सी