DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिलों पर राज करने आ रही है ‘लाजो’

दिलों पर राज करने आ रही है ‘लाजो’

डेली सोप्स की कड़ी में नया नाम है ‘गुस्ताख दिल’ का। यह सीरियल कल से ‘लाइफ ओके’ चैनल पर शुरू होने जा रहा है। इस शो की खास बात ये है कि इसमें पत्नी को ही ‘दूसरी औरत’ बनते दिखाया जाएगा। शो में मुख्य किरदार ‘लाजो’ का है, जो गांव की अल्हड़ लड़की है। सबकी मदद करना और हंसते रहना उसकी आदत है।
वह पढ़ी-लिखी है और गांव में सबकी दुलारी है। कहानी में मोड़ तब आता है, जब उसकी शादी इशान से हो जाती है, जो पिछले कई सालों से किसी लड़की से प्यार करता है। इस शो में लाजो का किरदार निभा रही हैं सना शेख। सना शो के बारे में बताती हैं, ‘शादी के बाद गुड़गांव आई लाजो अपने ससुराल में पूरी तरह से अनफिट है, लेकिन फिर भी वह इस रिश्ते को क्यों निभा रही है? यही कहानी का ट्विस्ट है। मुझे उम्मीद है कि आप सभी को यह शो बेहद पसंद आएगा’।

गौरतलब है कि इससे पहले सना, ‘ससुराल सिमर का’ में दिख चुकी हैं। शो में सना की सास के रूप में अम्मा जी फेम मेघना मलिक भी एक अलग अवतार में दिखेंगी। ‘न आना इस देस लाडो’ की अम्मा जी इस शो में मॉडर्न लुक वाली सास बनी हैं, जो अपने बेटे से प्यार नहीं करती। यह शो शाम 7.30 बजे प्रसारित होगा। इसी समय श्रेणी में स्टार प्लस पर सरस्वतीचंद्र, जी टीवी पर सपने सुहाने लड़कपन के और कलर्स पर ससुराल सिमर का आ रहे हैं। अब देखना यह है कि इन सबके बीच लाजो दर्शकों के दिलों पर कैसे जगह बना पाती है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दिलों पर राज करने आ रही है ‘लाजो’