DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नहीं जमी रंगीली फैमिली

नहीं जमी रंगीली फैमिली

किसी को खाता-कमाता देख कोई खुश होता है भला! पिछले दिनों फिल्म मंडी में अजीब कानाफूसी चल रही थी। कुछ लोग तनु-मनु के बारे में बतिया रहे थे। कह रहे थे, 'यार ये तनु-मनु ने बड़ा दुखी कर दिया। उतरने का नाम ही नहीं ले रही। भई, दूसरों को भी धंधा करने दो। बताओ, अब भी सैंकड़ों सनीमाघर घेरे बैठी है।'
इसमें कोई दो राय नहीं कि बीते दो-तीन हफ्तों से बॉलीवुड में 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' का और उधर चीन में 'पीके' का हल्ला मचा हुआ है, जिसकी वजह से पिछले हफ्ते रिलीज हुई फिल्म 'दिल धड़कने दो' को तगड़ा झटका लगा है। जोया अख्तर की इस फिल्म को एक हफ्ते में बस ठीक-ठाक सा ही कलेक्शन मिला है।
इस फिल्म को पहले दिन 10.53 करोड़ की  ओपनिंग मिली। दूसरे दिन 12.27 करोड़ और तीसरे दिन (रविवार) फिल्म ने 14.25 करोड़ रुपये बटोरे। बताया जाता है कि 37.05 करोड़ के वीकएंड के साथ फिल्म की शुरुआत को ठीक माना गया। एक आस बंधी दिखी कि यह फिल्म अपने पहले सोमवार को कोई कमाल करेगी, पर सोमवार को फिल्म ने रविवार के मुकाबले आधे से भी कम कलेक्शन किया। 5.77 करोड़ के साथ फिल्म को पहले सोमवार को भारी झटका लगा और 42.82 करोड़ के साथ फिल्म ने आगे बढ़ना शुरू किया। मंगलवार को 5.09 करोड़, बुधवार को 4.48 करोड़ बटोर कर फिल्म 52.39 करोड़ तक जा पहुंची।
एक बड़े बजट और बड़ी स्टारकास्ट वाली फिल्म के लिए यह कलेक्शन काफी कम है। इस लिहाज से भी कि फिल्म को समीक्षकों से अच्छी रेटिंग मिली थी। इसके दूसरी ओर फिल्म को विदेश में थोड़ा बेहतर रिस्पॉन्स मिला है। इस फिल्म ने अपने पहले वीकएंड में विदेश में 3.5 मिलियन यानी 22.38 करोड़ रुपये बटोरे हैं। अपने वर्ल्डवाइड कलेक्शन के साथ यह फिल्म अब 70 करोड़ की तरफ बढ़ तो रही है, लेकिन तनु वेड्स मनु... और इस हफ्ते रिलीज हुई अंग्रेजी फिल्म 'जुरासिक वर्ल्ड' इसके लिए मुसीबत बन सकते हैं। जानकारी के अनुसार 'जुरासिक वर्ल्ड' को 'हमारी अधूरी कहानी' के लगभग बराबर ही सिनेमाघर मिले हैं। गर्मी की छुट्टियां, 3डी का क्रेज, एक हिट फ्रेंचाइजी और जबरदस्त फन होने की वजह से यह फिल्म न केवल 'दिल धड़कने दो' को मुसीबत में डाल सकती है, बल्कि 'हमारी अधूरी कहानी' के लिए भी परेशानी का सबब बन सकती है।
उधर 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' अपने तीसरे हफ्ते में 136.69 करोड़ बटोर चुकी है और अपने वर्ल्डवाइड कलेक्शन (180.10 करोड़) के साथ अब तेजी से 200 करोड़ की तरफ बढ़ रही है। और अगर इसने 200 करोड़ का आंकड़ा छू लिया तो यह सफलता प्रतिशत में आमिर खान की फिल्म 'पीके' को काफी पीछे छोड़ देगी। शायद इसीलिए इन दिनों कंगना को 'लेडी खान' कह कर पुकारा जा रहा है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Not frozen belle Family