फोटो गैलरी

Hindi Newsलातेहार जिले में पुलिस का तारे जमीं पर कार्यक्रम का उद्घाटन

लातेहार जिले में पुलिस का तारे जमीं पर कार्यक्रम का उद्घाटन

झारखंड पुलिस द्वारा असहाय बच्चों के लिए कपड़ा व अन्य सामान उपलब्ध कराने को लेकर चलाए जा रहे कार्यक्रम तारे जमीं पर का उद्घाटन रविवार को एसपी ने किया। मौके पर एसपी धनंजय सिंह ने कहा कि पुलिस जब अभियान...

लातेहार जिले में पुलिस का तारे जमीं पर कार्यक्रम का उद्घाटन
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 09 Apr 2017 06:44 PM
ऐप पर पढ़ें

झारखंड पुलिस द्वारा असहाय बच्चों के लिए कपड़ा व अन्य सामान उपलब्ध कराने को लेकर चलाए जा रहे कार्यक्रम तारे जमीं पर का उद्घाटन रविवार को एसपी ने किया। मौके पर एसपी धनंजय सिंह ने कहा कि पुलिस जब अभियान पर जाती है तो सूदूरवर्ती इलाकों में कई ऐसे बच्चे मिलते हैं, जो विकट परिस्थिति में गुजर बसर करते हैं। उन्हीं बच्चों की मदद को लेकर पुलिस द्वारा तारे जमीं पर अभियान चलाइ जा रही है। इसमें आम लोगों के सहयोग से गरीब बच्चों के लिए खेल, पढ़ाई व अन्य जरूरत के सामान उपलब्ध कराने की योजना है।

एसपी ने कहा कि इस योजना से गरीब तबके के बच्चों को काफी सहुलियत होगी। मौके पर कई लोगों ने घर में पड़े पुराने और नई वस्तुओं को पुलिस को सौंपा। एसपी ने बताया कि लातेहार महिला थाना को इसके लिए केंद्र बनाया गया है। जहां आम लोग अपनी इच्छा के अनुसार सामान जमा करवा सकते है। मौके पर एसडीपीओ पियुस पांडेय, मेजर चंद्रशेखर सिंह, इंस्पेक्टर रमेश सिंह, महिला थाना प्रभारी कनक लता, एसआई आलोक दूबे, सुरेश मुंडा, मंटु यादव, विधानचंद, करूणा सिंह के अलावा कई लोग उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें