फोटो गैलरी

Hindi Newsजसपुर में रैन बसेरा से हटी अवैध ‘कार पार्किंग

जसपुर में रैन बसेरा से हटी अवैध ‘कार पार्किंग

मरीजों के तीमारदारों के लिये सरकारी अस्पताल में बनवाये गये रैन बसेरे में बनाई गई अवैध पार्किंग हट गई है। आपके अपने अखबार हिन्दुस्तान में खबर छपने के बाद विधायक ने मौके पर जाकर रैन बसेरा खाली कराया।...

जसपुर में रैन बसेरा से हटी अवैध ‘कार पार्किंग
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 12 May 2017 07:10 PM
ऐप पर पढ़ें

मरीजों के तीमारदारों के लिये सरकारी अस्पताल में बनवाये गये रैन बसेरे में बनाई गई अवैध पार्किंग हट गई है। आपके अपने अखबार हिन्दुस्तान में खबर छपने के बाद विधायक ने मौके पर जाकर रैन बसेरा खाली कराया। साथ ही नगर पालिका को रैन बसेरे में रंगाई-पुताई कराने के निर्देश दिये। बता दें चार साल पहले पालिकाध्यक्ष मोहम्मद उमर ने सरकारी अस्पताल परिसर में आठ लाख रुपये की लागत से रैन बसेरा बनवाया था। रैन बसेरा बनने के बाद से ही उस पर आसपास के लोगों ने अपनी कारों को खड़ा करना शुरू कर दिया था।

इस खबर को ‘हिन्दुस्तान ने प्रमुखता से छापा। हिन्दुस्तान की खबर का संज्ञान लेकर विधायक आदेश चौहान ने मौके पर जाकर रैन बसेरा से कारें हटवाईं। साथ ही रैन बसेरे में लकड़ी व्यापार मंडल के सहयोग से चार तख्त डलवा दिये। विधायक ने विनोद कुमार, आरपी सिंह, अनीस सदर आदि से पंखों की व्यवस्था कराने को कहा। विधायक आदेश चौहान ने बताया कि रैन बसेरा से कारों को हटवाकर उसे तीमारदारों के लिये जल्द ही शुरू कराया जायेगा। नगर पालिका से रैन बसेरा की रंगाई पुताई कराने एवं पानी का प्याऊ लगाने को कहा गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें