फोटो गैलरी

Hindi Newsइटावा में हाइवे पर ट्रक ने तीन को रौंदा

इटावा में हाइवे पर ट्रक ने तीन को रौंदा

जसवंतनगर थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे पर मलाजनी के पास सड़क किनारे खड़े तीन लोगों को एक तेज गति ट्रक ने कुचल दिया। हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। दो चचेरे भाई गांव में हो रही शादी के लिए...

इटावा में हाइवे पर ट्रक ने तीन को रौंदा
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 09 Jul 2016 09:35 PM
ऐप पर पढ़ें

जसवंतनगर थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे पर मलाजनी के पास सड़क किनारे खड़े तीन लोगों को एक तेज गति ट्रक ने कुचल दिया। हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। दो चचेरे भाई गांव में हो रही शादी के लिए जीजा को बाइक से लेने आए थे। बातचीत करते समय ही सामने से आए एक ट्रक ने उन्हें कुचल दिया। हादसे के बाद घटना स्थल पर हड़कम्प मच गया।

वैदपुरा क्षेत्र के नगला गड़रियान भैसरई के रहने वाले राकेश कुमार पाल पुत्र मुंशी लाल अपने चचेरे भाई राजवीर सिंह उर्फ राजू पुत्र जगन्नाथ के साथ गांव में हो रही एक शादी में जा रहे थे। वह दोनों दूर के जीजा यशपाल सिंह पुत्र दीवारी लाल निवासी नगला खग्गी भावलपुर थाना जसवंतनगर को लेने के लिए बाइक से मलाजनी के पास राम अवतार यादव के ढाबे पर पहुंचे थे। तीनों लोग ढाबे पर बातचीत करने लगे तभी पीछे से आए एक तेज गति ट्रक ने उन्हें रौंद दिया। हादसे से हाईवे पर दोनों ओर वाहनों की लम्बी कतारे लग गईं। 

आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और उन्होंने पुलिस की मदद कर तीनों को जिला अस्पताल भेजा। अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

थानाध्यक्ष दीपक दुबे ने मौके पर पहुंचकर लोगों से घटना की जानकारी की। पुलिस ने शनिवार को तीनों शवों का पोस्टमार्टम कराया। दोपहर बाद जैसे ही तीनों शव गांव पहुंचे तो कोहराम मच गया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें