फोटो गैलरी

Hindi Newsसंदिग्ध हालात में युवक ने फांसी लगा जान दी

संदिग्ध हालात में युवक ने फांसी लगा जान दी

बिधनू के तिर्वा मचपट्टी गांव में रविवार को एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उसका शव गांव किनारे एक पेड़ से रस्सी के सहारे लटकता मिला। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम...

संदिग्ध हालात में युवक ने फांसी लगा जान दी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 09 Apr 2017 06:20 PM
ऐप पर पढ़ें

बिधनू के तिर्वा मचपट्टी गांव में रविवार को एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उसका शव गांव किनारे एक पेड़ से रस्सी के सहारे लटकता मिला। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिवारीजनों को सौंप दिया। खुदकुशी का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक गांव निवासी गोविंद यादव ट्रैक्टर चालक था। रविवार सुबह करीब छह बजे खेत में काम करने के लिए गया था। कई घंटे तक जब घर वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की। इस बीच ग्रामीणों ने गांव किनारे जामुन के पेड़ से गोविंद को रस्सी से झूलता हुआ देखा। उन्होंने आनन-फानन शव को फंदे से उतारा और उसके परिवारवालों को जानकारी दी। उधर सूचना पर यूपी 100 के पुलिसकर्मी भी पहुंच गए। एसओ का कहना है कि अभी तक की जांच में आत्महत्या की वजह का पता नहीं चल सका है। परिवारीजनों से भी इस बारे में पूछताछ की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें