DA Image
3 जून, 2020|8:25|IST

अगली स्टोरी

देश में 1st पर होगा यूपी, जनता को भ्रष्टाचार से मिल रही है मुक्ति: डिप्टी सीएम

देश में पहले नंबर पर होगा उप्र: डिप्टी सीएम

देश का सबसे बड़ा प्रदेश, देश में पहले नंबर पर रहेगा। यह दावा मंगलवार को प्रदेश के डिप्टी सीएम केशवप्रसाद मौर्य ने किया। कैप्टन आयुष यादव सेतु का उद्घाटन करने के बाद वह मीडिया से बात कर रहे थे।

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि देश और प्रदेश सपा-बसपा और कांग्रेस मुक्त हो रहे हैं, जनता को कुशासन और भ्रष्टाचार से मुक्ति मिल रही है। अब केवल विकास की बात होगी। उन्होंने कहा कि पीडब्ल्यूडीके ठेकों को गुंडो-माफियाओं से मुक्त कर दिया गया है, अब सौ फीसदी ई टेंडरिंग होगी।

सड़कों के लिए पोर्टल

डिप्टी सीएम ने बताया कि प्रदेश की सभी सड़कों के लिए एक पोर्टल बनाया जा रहा है। कौन सी सड़क कब बनी किसने बनायी, क्या लागत और कब बनायी या कौन कितने लागत में बना रहा है पूरा ब्योरा होगा। कोई भी नागरिक अपनी गली की सड़क के बारे में देख सकता है।

महिला एसपी को गलतफहमी हुई

डिप्टी एसपी केशव प्रसाद मौर्य ने कहा गोरखपुर में महिला पुलिस अफसर से विधायक की बदसुलूकी की बात गलत है, वहां जरूर कोई गलतफहमी हुई है। उन्होंने कहा कि वहां के विधायक डा. राधआ मोहन दास बहुत सुलझे हुए व्यक्ति हैं, वह एसडीएम से बात कर रहे थे महिला पुलिस अफसर कैसे बीच में आयीं और क्या धोखा हुआ पता हीं लेकिन सारा मामला गलतफहमी का है, इसको तूल नहीं देना चाहिए।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:UP will be First rank in country : Deputy CM