फोटो गैलरी

Hindi Newsफर्रुखाबाद में मारपीट की घटनाओं में तीन लोग घायल

फर्रुखाबाद में मारपीट की घटनाओं में तीन लोग घायल

कायमगंज के दूदेमई गांव में पानी भरने के विवाद में दो पक्षों में लाठी-डंडे चले, जिसमें तीन लोग घायल हो गए। जबकि मऊरशीदाबाद में गाली गलौज का विरोध करने पर एक युवती को हमलावरों ने मारपीट कर घायल कर...

फर्रुखाबाद में मारपीट की घटनाओं में तीन लोग घायल
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 20 Feb 2017 05:30 PM
ऐप पर पढ़ें

कायमगंज के दूदेमई गांव में पानी भरने के विवाद में दो पक्षों में लाठी-डंडे चले, जिसमें तीन लोग घायल हो गए। जबकि मऊरशीदाबाद में गाली गलौज का विरोध करने पर एक युवती को हमलावरों ने मारपीट कर घायल कर दिया।

क्षेत्र के गांव सलेमपुर दूदेमई निवासी सुरेन्द्र ने गांव के ही फकीरे, विपिन, जयवीर, महाराज पर लाठी-डंडों से मारपीट का आरोप लगाया। जिसमें सुरेन्द्र के अलावा महावीर की पत्नी घायल हुई। उसने बताया कि पानी भरने हैंडपंप पर गए थे। तभी हमला बोला।

जबकि दूसरे पक्ष के फकीरेलाल ने महावीर, सुरेन्द्र के खिलाफ मारपीट का आरोप लगाया। जिसमें फकीरेलाल लाल घायल हुए। उसने बताया कि महावीर के घर के पास हैंडपंप लगा है। वह आए दिन गाली गलौज करते हैं, विरोध किया तो मारपीट की। पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर मारपीट का मामला दर्ज कर घायलों का सरकारी अस्पताल में मेडिकल परीक्षण कराया।

मऊरशीदाबाद निवासी सत्यराम ने गांव के ही श्रीकृष्ण व शिवम के खिलाफ उसकी पुत्री सीमा के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें