फोटो गैलरी

Hindi Newsपत्नी को अपशब्द कहे तो दोस्त ने साथियों संग मिलकर मारा

पत्नी को अपशब्द कहे तो दोस्त ने साथियों संग मिलकर मारा

पांच दिन पूर्व देवांगना घाटी में अपहृत कुंज बिहारी उर्फ कुंजल केवट की हत्या उसके दोस्तों ने सिर्फ इसलिए कर दी क्योंकि शराब के नशे में कुंजल ने राकेश की पत्नी को अपशब्द कह दिए। तीनों ने उसे बेड़ीपुलिया...

पत्नी को अपशब्द कहे तो दोस्त ने साथियों संग मिलकर मारा
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 17 May 2017 05:41 PM
ऐप पर पढ़ें

पांच दिन पूर्व देवांगना घाटी में अपहृत कुंज बिहारी उर्फ कुंजल केवट की हत्या उसके दोस्तों ने सिर्फ इसलिए कर दी क्योंकि शराब के नशे में कुंजल ने राकेश की पत्नी को अपशब्द कह दिए। तीनों ने उसे बेड़ीपुलिया से अगवा कर देवांगना घाटी के पास पत्थर से कूच कर मारा था। घटना में दो नामजद आरोपी बेकसूर निकले। जिन्हें जांच के दौरान अलग कर दिया गया है।

एसपी प्रताप गोपेन्द्र ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर राकेश केवट व पट्टू केवट को पकड़ा गया है। इन दोनों ने शिवअवतार के साथ मिलकर चकमाली निवासी कुंजल केवट की हत्या की थी। घटना वाले दिन छह मई को कुंजल केवट को ये तीनों घर से ले गए। बेड़ीपुलिया में शराब की दुकान में तीनों ने जमकर शराब पी। इसी दौरान राकेश, शिवअवतार से कुंजल की कहासुनी हो गई। मृतक ने राकेश की पत्नी के बारे में अपशब्द कह दिए। नशे में धुत्त राकेश ने शिवअवतार के साथ हत्या की योजना बना डाली। राकेश और शिवअवतार बाइक से घूमने के बहाने कुंजल को देवांगना घाटी ले गए। यहां दोनों ने मिलकर बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। पीछे से पट्टू केवट भी आ गया और तीनों ने मिलकर उसकी लाश ठिकाने लगा दी। एसपी ने बताया कि इस मामले में आरोपी शिवअवतार एक दिन पहले मंगलवार को कर्वी की अदालत में हाजिर हो चुका है। उसे पुलिस रिमांड पर लेगी। इस मामले में खुद्दा व दिनेश केवट की नामजदगी गलत मिलने पर उन्हें दोनों को हटा दिया गया है।

हत्या के बाद कातिल घर पहुंचे सांत्वना देने

चित्रकूट। घर से कुंजल छह मई को लापता हुआ। उसके पास अगले दो दिनों तक तीनों आरोपी सांत्वना देने के नाम पर मृतक के पिता वनकर्मी अर्जुन केवट के घर आते जाते रहे। इन शातिरों की हरकत पर नौ मई को पिता को आशंका हुई तो उसने कर्वी कोतवाली में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें