फोटो गैलरी

Hindi Newsकानपुर में स्वाइप मशीन से सब्जी बेचने वाले को पुलिस ने लठियाया

कानपुर में स्वाइप मशीन से सब्जी बेचने वाले को पुलिस ने लठियाया

पांच सौ और हजार के नोट बंद होने के बाद लोगों ने अपनी आमदनी करने के लिए दूसरे तरीके अपना लिए। कल्याणपुर पनकी रोड पर एक सब्जी वाले ने भी एक अनोखा तरीका अपनाया। वह किराए पर स्वाइप मशीन ले आया और लोगों...

कानपुर में स्वाइप मशीन से सब्जी बेचने वाले को पुलिस ने लठियाया
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 10 Nov 2016 07:40 PM
ऐप पर पढ़ें

पांच सौ और हजार के नोट बंद होने के बाद लोगों ने अपनी आमदनी करने के लिए दूसरे तरीके अपना लिए। कल्याणपुर पनकी रोड पर एक सब्जी वाले ने भी एक अनोखा तरीका अपनाया। वह किराए पर स्वाइप मशीन ले आया और लोगों से कार्ड स्वाइप कराकर सब्जियां बेची। वह और सब्जियां बेच पाता उससे पहले पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे लठिया कर भगा दिया।

कल्याणपुर पनकी रोड पर रमेश ठेले पर सब्जी लगाकर बेचता है। गुरुवार सुबह 9 बजे वह जब सब्जी लेकर पहुंचा तो कुछ खरीददार उसके पास आ पहुंचे। लोगों ने सब्जी खरीदने के बदले उसे पांच सौ और हजार का नोट देने की कोशिश की मगर रमेश ने वह नोट लेने से मना कर दिया। इसके बाद उसे कुछ लोगों ने समझाया कि ऐसे तो उसकी सब्जी बिकना मुश्किल हो जाएगी। रमेश कुछ देर के लिए गायब हुआ और थोड़ी देर बाद जब वह लौटा तो उसके पास स्वाइप मशीन थी। उसे एक छोटी बैट्री में कनेक्ट कर वह ठेले पर ले आया। उसके बाद उसने लोगों से कार्ड से भुगतान कराकर सब्जियां बेची। रमेश से पूछने पर उसने जानकारी दी कि वह किराए पर मशीन ले आया था। स्वाइप मशीन से उसने लगभग तीन हजार रुपए की सब्जियां बेची। उसके बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई और उसे लाठियाकर भगा दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें