फोटो गैलरी

Hindi Newsरविवार को भी नहीं लगा शव का सुराग

रविवार को भी नहीं लगा शव का सुराग

लगातार पांच दिनों से शारदा नहर में निमिष के शव को खोजने का प्रयास जारी है, लेकिन अब तक पुलिस के हाथ खाली हैं। रविवार को भी स्थानीय गोताखोर पुलिस की निगरानी में शव को खोजते रहे लेकिन उसका कोई पता नही...

रविवार को भी नहीं लगा शव का सुराग
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 01 Jan 2017 10:20 PM
ऐप पर पढ़ें

लगातार पांच दिनों से शारदा नहर में निमिष के शव को खोजने का प्रयास जारी है, लेकिन अब तक पुलिस के हाथ खाली हैं। रविवार को भी स्थानीय गोताखोर पुलिस की निगरानी में शव को खोजते रहे लेकिन उसका कोई पता नही चल सका। शनिवार को कम हुआ नहर का पानी भी धीरे-धीरे बढ़ने लगा है, इंस्पेक्टर पवन त्रिवेदी ने बताया कि शव को खोजने का प्रयास जारी रहेगा।

27 दिसम्बर से लगातार पुलिस गोताखोरों के माध्यम से निमिष के शव को शारदा नहर में तलाश कर रही है। तीन दिन तक पीएसी के जवानों ने मोटरबोट से मझिया पुल से लेकर लेहना पुल तक कांटा आदि से शव को खोजा, लेकिन सफलता हाथ नहीं लग सकी। पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों को भी नहर में उतारा। लगभग दर्जन भर गोताखोरों ने शारदा नहर में शव की तलाश की। आरोपियों की निशानदेही पर शुरू हुई शव की खोज का अभी तक कोई पता नहीं चल सका है। इंस्पेक्टर पवन त्रिवेदी के मुताबिक शव को खोजने का प्रयास जारी रहेगा। दूसरी ओर यह मामला लोगों में चर्चा का विषय बना है। हर कोई इस घटना को लेकर तरह-तरह के कयास लगा रहा है। जवान बेटे की मौत से परिवार पर और कस्बे में शोक की लहर है, लोग इस घटना से उबर नही पा रहे हैं। मोहल्ला मीरसराय से गायब हुए बच्चे का भी अब तक कोई पता नहीं चलने से उसके परिजनों का बुरा हाल है। 28 दिसम्बर की शाम को घर से निकले बच्चे का कोई सुराग न मिलने से उसकी मां का हाल बेहाल है, किसी अनहोनी की आशंका के चलते परिजन घबराए हुए हैं। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें