फोटो गैलरी

Hindi Newsनायब तहसीलदार समेत पांच के खिलाफ याचिका

नायब तहसीलदार समेत पांच के खिलाफ याचिका

धोखाधड़ी कर जमीन स्थानांतरित करने के मामले में नायब तहसीलदार समेत पांच के खिलाफ सीजेएम न्यायालय मे पीड़ित ने याचिका दायर की है। कोर्ट ने इस मामले में मऊदरवाजा एसओ से आख्या तलब की है। मोहम्मदाबाद...

नायब तहसीलदार समेत पांच के खिलाफ याचिका
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 08 Feb 2017 12:51 AM
ऐप पर पढ़ें

धोखाधड़ी कर जमीन स्थानांतरित करने के मामले में नायब तहसीलदार समेत पांच के खिलाफ सीजेएम न्यायालय मे पीड़ित ने याचिका दायर की है। कोर्ट ने इस मामले में मऊदरवाजा एसओ से आख्या तलब की है।

मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव गाजीपुर निवासी गोपीचंद्र उर्फ गोपीनाथ ने सीजेएम न्यायालय में नायब तहसीलदार चूड़ामणि, मुन्नालाल व रामवती, राधेश्याम तथा पिपरगांव निवासी रनबीर के खिलाफ याचिका दायर की है जिसमें बताया कि पिता सूरजपाल तीन भाई थे जिसमें बालकराम और मुन्नालाल हैं। पिता सूरजपाल की मृत्यु हो गयी। मां कमलादेवी, ज्ञानसिंह निवासी नंदपुर छिबरामऊ के साथ रहने लगीं। इसी बीच जमीन नाबालिग होने पर भी लेखपाल ने उसके नाम चढ़ा दी। ताऊ मुन्नालाल की जमीन पर नजर थी।

उन्होंने रामवती के नाम बैनामा करा दिया। जानकारी होने पर कोर्ट में याचिका दायर की। जिसमें धोखाधड़ी कर जमीन रामवती के नाम बनी रही। उच्चाधिकारियों समेत एसपी से शिकायत की लेकिन कहीं सुनवाई नहीं हुई। सीजेएम ने पूरे मामले की जांच के बाद 16 फरवरी तक मऊदरवाजा एसओ को आख्या देने के आदेश दिए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें