फोटो गैलरी

Hindi Newsफिल्म तारिका और एक बड़ा खिलाड़ी सट्टेबाजों के साथ

फिल्म तारिका और एक बड़ा खिलाड़ी सट्टेबाजों के साथ

आईपीएल में सट्टेबाजी के मामले में क्राइम ब्रांच और पुलिस के हाथ एक बड़ी लीड लगी है। होटल लैंडमार्क के सीसी टीवी फुटेज में मुख्य आरोपी नयन रमेश शाह, आईपीएल मैनेजमेंट अफसर से बात करते हुए दिख रहा है।...

फिल्म तारिका और एक बड़ा खिलाड़ी सट्टेबाजों के साथ
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 13 May 2017 12:50 PM
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल में सट्टेबाजी के मामले में क्राइम ब्रांच और पुलिस के हाथ एक बड़ी लीड लगी है। होटल लैंडमार्क के सीसी टीवी फुटेज में मुख्य आरोपी नयन रमेश शाह, आईपीएल मैनेजमेंट अफसर से बात करते हुए दिख रहा है। इसके अलावा एक फिल्मी अदाकारा और एक बड़ा खिलाड़ी भी क्राइम ब्रांच के रडार पर है। इनकी काल डीटेल रिपोर्ट निकलवाने की तैयारी हो रही है।

नयन रमेश शाह, लेबर रमेश और विकास चौहान की गिरफ्तारी के बाद पुलिस और क्राइम ब्रांच ने होटल लैंडमार्क से सीसी टीवी फुटेज निकलवाए हैं। तीन दिन के फुटेज देखने पर पुलिस को नौ मई की दोपहर नयन रमेश शाह आईपीएल मैनेजमेंट अफसर से होटल की लॉबी में बात करते हुए देखा गया है। इस अफसर के बारे में जानकारी पुलिस और जानकारी जुटा रही है।

पुलिस को एक फिल्मी अदाकारा की भूमिका भी संदिग्ध मिली है। साथ ही आईपीएल खेलने वाला एक बड़ा खिलाड़ी भी क्राइम ब्रांच की रडार पर आ गया है। इन दोनों भूमिका संदेह के घेरे में हैं। क्राइम ब्रांच सूत्रों के मुताबिक दोनों के ही काल डीटेल रिपोर्ट निकलवाई जा रही है। कुछ सबूत हाथ लगने पर पुलिस इन पर हाथ डालेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें