फोटो गैलरी

Hindi Newsड्राइवर की हत्या कर शव फेंका

ड्राइवर की हत्या कर शव फेंका

शाहाबाद कोतवाली के उधरनपुर गांव से कुछ पहले पुलिस ने एक मैजिक ड्राइवर का शव बरामद किया है। माना जा रहा है कि हत्यारों ने चालक का मुंह दबाकर हत्या की और फरार हो गए। चौकीदार की तहरीर पर मामला दर्ज कर...

ड्राइवर की हत्या कर शव फेंका
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 22 Dec 2016 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

शाहाबाद कोतवाली के उधरनपुर गांव से कुछ पहले पुलिस ने एक मैजिक ड्राइवर का शव बरामद किया है। माना जा रहा है कि हत्यारों ने चालक का मुंह दबाकर हत्या की और फरार हो गए। चौकीदार की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

गुरुवार को सुबह उधरनपुर इलाके के कुछ किसान गन्ना छीलने अपने खेतों की तरफ गए तो उन्हें चकरोड पर एक मैजिक और वहीं पास में ही एक शव पड़ा नजर आया। हत्या की खबर फैलते ही तमाम लोग मौके पर जमा हो गए। सूचना के बाद एसएसआई हरजीत सिंह चीमा पुलिस बल के साथ मौके पर गए और मैजिक ड्राइवरों से बातचीत के बाद मृतक की शिनाख्त की जा सकी। मृतक श्याम (25) पुत्र राजकुमार पास खड़ी मैजिक यूपी 27टी 2448 का ड्राइवर और मोहल्ला औलादगंज सांडी का रहने वाला था। जिसकी शिनाख्त बाद में उसके परिवार वालों ने भी की। बताया गया कि वो पिछले काफी अर्से से यहां शाहाबाद-शाहजहांपुर रूट पर मैजिक चला रहा था। श्याम पिछले दो महीने से अपने घर था और दो दिन पूर्व ही शाहाबाद वापस आया था। मैजिक ड्राइवरों के मुताबिक बुधवार की शाम 6:30 पर वो सवारी भरकर शाहजहांपुर गया था और सुबह लोगों को उसकी हत्या की जानकारी हुई। श्याम के शरीर पर कहीं किसी चोट का निशान नहीं पाया गया अलबत्ता उसके नाक से निकले खून से अंदाजा लगाया गया कि हत्यारों ने चालक को मुंह दबाकर बेरहमी से मार डाला। हत्या के पीछे क्या राज छिपे हैं, पुलिस गुत्थी सुलझाने में जुटी है। परिवारीजनों के बीच पंचायतनामे के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें