फोटो गैलरी

Hindi Newsयुवक की गला घोंट कर हत्या

युवक की गला घोंट कर हत्या

कानपुर देहात। हिन्दुस्तान संवादमूसानगर थाना क्षेत्र के कछगांव व लवरसी गांव के बीच एक युवक की अंगोछे से गला घोंटकर हत्या कर दी गई। मृतक के भाई ने गांव के ही दो लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज...

युवक की गला घोंट कर हत्या
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 15 Nov 2016 11:10 PM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर देहात। हिन्दुस्तान संवाद

मूसानगर थाना क्षेत्र के कछगांव व लवरसी गांव के बीच एक युवक की अंगोछे से गला घोंटकर हत्या कर दी गई। मृतक के भाई ने गांव के ही दो लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कछगांव निवासी अरविंद (38) गांव में किसानी का कार्य करता था। रविवार की शाम 5 बजे वह घर से बाइक लेकर लवरसी जाने के लिए निकला था। उसके बाद से वह घर वापस नहीं आया। सुबह उसके चाचा शिवभूषणसिंह को लवरसी के किसी व्यक्ति ने नरेशसिंह चौहान के लाही के खेत के किनारे शव पड़े होने की सूचना दी तब परिजन मौके पर पहुंचे। मृतक के भाई शिवनरायनसिंह ने बताया कि उनके चाचा शिवभूषण की पुत्री की शादी 20 नवंबर को थी। रविवार को शाम 5 बजे वह कार्ड लेकर लवरसी जाने और वहां कार्ड बांटने की बात कहने लगा तो घर वालों ने रोका कि अब शाम हो रही है सोमवार को चले जाना। इससे कार्ड उसने घर पर ही रख दिए और बाइक लेकर निकल पड़ा। भाई का आरोप है कि रास्ते में अरविन्द के साथ गांव के भूरे तोमर व मुन्नू मिल गए और उनका भाई उन्हीं के साथ चला गया। रात में किसी बात को लेकर उक्त लोगों का भाई से विवाद हो गया और दोनों ने मिलकर पहले भाई को मारा पीटा और अंगोछा से गला घोंटकर जान ले ली।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें