फोटो गैलरी

Hindi Newsgood news कानपुर से दिल्ली हवाई सेवा 10 दिसंबर से शुरू होगी

good news कानपुर से दिल्ली हवाई सेवा 10 दिसंबर से शुरू होगी

कानपुर से दिल्ली के बीच हवाई सेवा का इंतजार खत्म हो गया। सर्दी का मौसम और कोहरे के बीच एयर इंडिया ने फ्लाइट का शेड्यूल जारी कर दिया। सब कुछ ठीक रहा तो 10 दिसंबर से दिल्ली और कानपुर के बीच हवाई सेवा...

good news कानपुर से दिल्ली हवाई सेवा 10 दिसंबर से शुरू होगी
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 02 Dec 2016 01:55 PM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर से दिल्ली के बीच हवाई सेवा का इंतजार खत्म हो गया। सर्दी का मौसम और कोहरे के बीच एयर इंडिया ने फ्लाइट का शेड्यूल जारी कर दिया। सब कुछ ठीक रहा तो 10 दिसंबर से दिल्ली और कानपुर के बीच हवाई सेवा शुरू हो जाएगी। एयर इंडिया का 72 सीटर प्लेन 10 को दिल्ली से कानपुर चकेरी एयरपोर्ट पर उतरेगा। शुरुआत में हफ्ते में तीन दिन ही फ्लाइट रहेगी। किराया 1700 से 5000 के बीच होगा।

नागरिक उड्डयन मंत्रालय की मंजूरी मिलने के बाद एयर इंडिया ने फ्लाइट शेड्यूल जारी कर दिया। कानपुर से दिल्ली और दिल्ली से कानपुर के बीच एयर इंडिया की एलायंस फ्लाइट (उद्घाटन प्लाइट) को हरीझंडी मिल गई है। चकेरी के अहिरवां एयरपोर्ट की हवाई पट्टी के परीक्षण की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। एयरपोर्ट अधिकारियों का कहना है कि इस संबंध में आधिकारिक शेड्यूल जारी कर दिया गया है। पहली फ्लाइट 10 दिसंबर शनिवार को दिल्ली से शुरू होगी। एयरपोर्ट अधिकारी वसीम अहमद ने कहा कि दिल्ली से कानपुर के बीच हवाई सेवा शेड्यूल जारी कर दिया गया है। पहली फ्लाइट शनिवार को दिल्ली से कानपुर आएगी।

------------------

हफ्ते में तीन दिन फ्लाइट

मंगलवार, गुरुवार और शनिवार

------------------

उड़ान का समय

दिल्ली से कानपुर-दोपहर 12:15 बजे

कानपुर पहुंचने का समय- दोपहर 1:40 बजे

कानपुर से दिल्ली - दोपहर 2:10 बजे

दिल्ली पहुंचने का समय -शाम 3:35 बजे

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें